अररिया में मिला पटना के स्कॉर्पियो ड्राइवर का शव, मुजफ्फरपुर में सवार हुए थे दो यात्री

अररिया में स्‍कॉपियो चालक की हत्‍या कर दी गई है। पटना से भाड़े का स्कार्पियो लेकर पूर्णिया के लिए चालक चला था। मुजफ्फरपुर में सवार हुए थे दो यात्री। मृतक की पहचान हो गई है। राजाबाजार निवासी मो.अशरफ खान के रूप में हुई है शव की शिनाख्त।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:59 AM (IST)
अररिया में मिला पटना के स्कॉर्पियो ड्राइवर का शव, मुजफ्फरपुर में सवार हुए थे दो यात्री
पटना के राजाबाजार निवासी मो.अशरफ खान का शव अररिया में बरामद किया गया।

संवाद सूत्र, अररिया। पटना के एक स्कॉर्पियो ड्राइवर का शव गुरुवार को अररिया जिले के जोकीहाट प्रखंड के महलगांव क्षेत्र से बरामद किया गया है। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि उसकी पहचान पटना के राजाबाजार निवासी मो.अशरफ खान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ड्राइवर मो. अशरफ 20 जून को पटना हवाई अड्डे के समीप भाड़े का स्कार्पियों लेकर पूर्णिया के लिए निकला था। उसी दिन रात के 09 बजे उसने पत्नी से बातचीत की थी। लेकिन उसके चार दिन बाद गुरुवार को अररिया के महलगांव थाने के करियात गांव के समीप एक गड्ढे से उसकी लाश बरामद हुई।

घटना की सूचना पाकर उनके स्वजन अररिया पहुंचने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि मुजफ्फरपुर में दो शख्स उनकी गाड़ी पर बैठे थे। अररिया के हरियाबारा टोल प्लाजा के बाद उनका संपर्क कट गया। यह जांच का विषय है कि गाड़ी पर कौन लोग बैठे थे। क्या गाड़ी भाड़े के बहाने ड्राइवर की हत्या की साजिश रची गई। अररिया पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने गला दबाकर उनकी हत्या कर शव को फेंक दिया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी। पुलिस ने कहा कि इन सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही इस मामले का उछ्वेदन कर लिया जाएगा।

जोगबनी में नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

जोगबनी रेल थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की संध्या रेलवे परिसर में एक बाइक सवार को रोक कर जब जांच की तो पुलिस ने 90 बोतल नेपाली शराब बरामद किया। पुलिस ने बाइक सहित शराब को जब्त करते हुए उक्त युवक को हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान जोगबनी वार्ड 11 निवासी राजेश साह उर्फ गुड्डू है। इस संबंध में रेल थानाध्यक्ष रामबचन सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक बाइक नेपाली शराब के साथ रेलवे परिसर होकर जाने वाला है सूचना के आधार पर जवानों को रेलवे परिसर में चारों ओर लगा दिया गया जब उक्त बाइक रेलवे परिसर पहुंचा तो उसे रोक कर जब जांच किया गया तो सूचना सही पाया गया तथा पुलिस ने 90 बोतल नेपाली शराब बरामद करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में कटिहारभेज दिया गया। सनद रहे कि बिहार में शराब बंदी के बाद सीमा से सटे नेपाल के शराब दुकानदारों द्वारा आसानी से शराब की तस्करी हो इसके लिए पीछे की ओर अपनी अपनी दुकानों में गेट खोल रखा है। इस मामले को सीमा निरीक्षण के दौरान अररिया एसपी ने भी संज्ञान में लेते हुए नेपाल एसपी से इस मामले में बात करने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी