जिस BJP विधायक को लालू यादव ने घुमाया था फोन, वो मेले में भूंजा और घुघनी बेचते दिखाई दिए

भागलपुर के पिरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ साझा किया जा रहा है। ये वही विधायक हैं जिन्होंने विधानसभा स्पीकर चुनाव के दौरान आरोप लगाते हुए कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें फोन किया है...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:55 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:55 PM (IST)
जिस BJP विधायक को लालू यादव ने घुमाया था फोन, वो मेले में भूंजा और घुघनी बेचते दिखाई दिए
दुर्गा पूजा मेले में दुकान पर बैठे बीजेपी विधायक।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के पिरपैंती विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक ललन पासवान ( BJP MLA Lalan Paswan) का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दुर्गा पूजा मेले में लगी दुकान पर वे नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मां दुर्गा के दर्शन के लिये कैरिया दुर्गा मंदिर पहुंचे विधायक दर्शन के बाद वहीं पास में लगे भूंजा की दुकान पर बैठे गए। इसके बाद उन्होंने अपने हाथों से भूंजा और घुघनी बनाकर ग्राहकों को बेचनी शुरू कर दी। विधायक ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया ताकि दुकानदार का मनोबल बढ़े। बता दें कि पिरपैंती के ये वही विधायक हैं जिन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने उन्हें फोन कर अपने पक्ष में आने को कहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि भूंजा की दुकान भाजपा के महिला मोर्चा के नंदलालपुर मंडल की महामंत्री दिव्या सोरेन की मां ताला मोय मरांडी चला रहीं थी, जहां पर विधायक ललन पासवान ने बैठकर भूंजा बेचकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि हमारा लक्ष्य अंत्योदय है। वहीं भूंजा बेचने का वीडियो विधायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है।

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं विधायक

विधायक ललन पासवान अपने कामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले विधायक की मां की तबीयत जब खराब हुई थी तो उन्होंने अपना मां का इलाज भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भागलपुर में कराया था। वह अपने सहज और सरल भाव की वजह से अपने इलाके में काफी लोकप्रिय हैं और जनता की सेवा के लिये हमेशा तत्पर रहते हैं।

लालू यादव ने किया था फोन-आरोप

ललन पासवान ने आरोप लगाते हुए कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हें फोन कर सदन में अनुपस्थित रहने को कहा। मामला विधानसभा स्पीकर के चुनाव के समय का था। ये मामला उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा।

chat bot
आपका साथी