Zomato को भागलपुर जिला प्रशासन का बेतुका रिप्लाई, 'अब वो डिलीवरी ब्वाय के प्रेम में है' यूजर्स ने DM से पूछा सवाल

फूड डिलीवरी प्लेटफार्म Zomato के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट एक अगस्त को किया गया था। इसमें उसके विज्ञापन पर लिखा था कि पहली बाइट में प्यार हो जाएगा। इसपर भागलपुर जिला प्रशासन के ट्विटर हैंडल से बेतुका रिप्लाई रविवार को किया गया।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:55 AM (IST)
Zomato को भागलपुर जिला प्रशासन का बेतुका रिप्लाई, 'अब वो डिलीवरी ब्वाय के प्रेम में है' यूजर्स ने DM से पूछा सवाल
जिला प्रशासन, भागलपुर के ट्विटर अकाउंट से किया गया ट्वीट।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। आनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफार्म ज़ोमैटो (Zomato) अपने प्रचार प्रसार के लिए अक्सर सुर्खियों में रहता है। अपने कस्टमर को बेहतरीन सुविधा देने के लिए ज़ोमैटो ट्विटर पर भी सक्रिय है। वो लगातार बेहतरीन क्रिएटिविटी के साथ विज्ञापन भी पोस्ट करता है। ऐसा ही एक पोस्ट ज़ोमैटो के ट्विटर हैंडल से एक अगस्त को किया गया था। इस पोस्ट में भागलपुर जिला प्रशासन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बेतुका रिप्लाई दिया गया है। इसको लेकर यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

एक अगस्त को ज़ोमैटो के ट्वीट में उसकी डील्स के साथ एक क्रिएटिव संलग्न था। जिसमें लिखा था कि पहली बाइट में प्यार हो जाएगा। इसके साथ माडल चम्मच लेकर खाना खाते हुए दिखाई दे रही है। इसी ट्वीट पर भागलपुर जिला प्रशासन के ट्विटर हैंडल से 5 दिसंबर की सुबह 6 बजकर 37 मिनट पर ट्वीट किया गया, 'Now she is in love of Zomato delivery boy' (अब वो डिलीवरी ब्वाय के प्रेम में है।)। इस ट्वीट को लेकर भागलपुर के लोगों ने भी आपत्ति जताई है। ट्वीट को लेकर डीएम सुब्रत सेन और डीडीसी प्रतिभा रानी को मेंशन करते हुए लोग सवाल पूछ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: हत्यारा बोला- शारीरिक संबंध के लिए राजी नहीं हुई बीवी, रोने लगा 3 माह का मासूम, तो मार डाला

भागलपुर जन चेतना नाम के ट्विटर अकाउंट से रिप्लाई करते हुए लिखा गया, 'लगता है भागलपुर जिलाधिकारी छुट्टी पर हैं। ये अकाउंट कौन चला रहा है। प्रभारी DM प्रतिभा रानी बताने की कृपा करें।'

रवि नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, 'प्रभारी डीएम प्रतिभा रानी बताने की कृपा करें की ये अकाउंट कौन चला रहा है।'

जिला प्रशासन भागलपुर के जिस ट्विटर अकाउंट से ऐसा ट्वीट किया गया है वो सक्रिय है। हर एक सूचना को तेजी के साथ ट्विटर पर साझा किया जाता है। हालांकि, इसका प्रयोग सिर्फ लोगों को जानकारी देना ही है। वहीं, शिकायतों के निस्तारण के लिए आज तक एक भी रिप्लाई इस अकाउंट से नहीं किया गया। लोग लगातार इस अकाउंट पर मेंशन करते हैं।

पब्लिसिटी स्टंट

हो ना हो उक्त ट्विटर अकाउंट से किया गया ट्वीट पब्लिसिटी के लिए हो। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या इस तरह के रिप्लाई से आपके फॉलोअर्स बढ़ेंगे या आपको अच्छी रीच मिलेगी? अधिकांशतः देखा गया है कि जिन विभागीय ट्विटर हैंडल से लोगों की समस्याओं को लेकर रिप्लाई किया जाता है। वे उससे लोग तेजी के साथ जुड़ने लगते हैं। सोशल मीडिया एक्सपर्ट भी यही सलाह देते हैं।

chat bot
आपका साथी