अब कैसे होगी पति की जमानत? भागलपुर रेलवे स्टेशन पर महिला से रुपये लूट ले गए बदमाश

अपने पति की जमानत के लिए जा रही महिला से भागलपुर रेलवे स्टेशन पर लूट हो गई। मामले के बाद वो रोते हुए अपनी व्यथा बताने लगी। महिला ने बताया कि उसने किसी तरह पैसे जुटाए थे ताकि पति को मुक्त करा सके लेकिन...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST)
अब कैसे होगी पति की जमानत? भागलपुर रेलवे स्टेशन पर महिला से रुपये लूट ले गए बदमाश
भागलपुर स्टेशन पर महिला से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर रेलवे स्टेशन पर बदमाशों की सक्रियता बढ़ने लगी है। सोमवार को दिनदहाड़े एक महिला के दस हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस के लिए चुनौती पेश कर दी। चार घंटे की जद्दोजहद के बाद महिला का बयान दर्ज कर जीआरपी थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पीरपैंती के परशुरामपुर निवासी रंजीत चौधरी को नाश्ता दुकान की आड़ में शराब की तस्करी के आरोप में रविवार को पीरपैंती पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। रंजीत की जमानत कराने के लिए सोमवार को उसकी पत्नी ललिता देवी मासूम बच्ची के साथ पैसेंजर ट्रेन से भागलपुर पहुंची और वकील से मिलने भागलपुर व्यवहार न्यायालय पहुंची। पति की जमानत के लिए वकील को चार सौ रुपये देने के बाद व्यवहार न्यायालय से ललिता भागलपुर स्टेशन ट्रेन पकडऩे पहुंची। प्लेटफार्म संख्या एक पर आरपीएफ और जीआरपी थाना के बीच वह अपनी बच्ची के साथ बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। इस दौरान बदमाशों ने दस हजार रुपये लूट लिए। - प्लेटफार्म संख्या एक पर आरपीएफ और जीआरपी थाना के बीच बच्ची के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी पीरपैंती की महिला -शराब तस्करी के आरोप में पति का जमानत कराने के लिए जेवरात आदि घर का सामान बेचकर जुटाए थे रुपये -चार घंटे जद्दोजहद के बाद अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा -पुलिस के सामने दो व्यक्ति महिला को गुमराह कर रहे थे, भगाने का भी कर रहे थे प्रयास

इसके बाद रोती-बिलखती वह जीआरपी थाना पहुंची। फरियाद सुनने और त्वरित कार्रवाई कर बदमाशों को पकडऩे के बजाय पुलिस महिला से सवालों की झड़ी लगा रही थी। यही नहीं वहां पर मौजूद दो व्यक्ति उस महिला को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस के समक्ष उक्त व्यक्ति द्वारा महिला को भगाने का प्रयास भी कर रहे थे। बाद में दिखावे के लिए मदद के रूप में एक हजार रुपये भी दिया। रोते-रोते महिला बेहोश हो गई। महिला पुलिस ने उसे होश कराया।

ललिता देवी ने बताया कि पति की जमानत कराने के लिए जेवरात आदि घर का सामान बेचकर दस हजार जुटाई थी, लेकिन बदमाशों ने रुपये उड़ा लिए। उसके पास टिकट कटाने तक के पैसे नहीं थे।

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चार बदमाश भेजे गए जेल

भागलपुर में ही मालगाड़ी के इंजन चालक से लूटपाट करने के आरोप में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 18 जून को भागलपुर स्टेशन के डाउन होम सिग्नल के पास खड़े मालगाड़ी इंजन के चालक विभाष कुमार सिंह से चार बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। जीआरपी थाना में चालक के बयान पर चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ जल्द ही आरोप पत्र दाखिल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी