तारापुर उपचुनाव: NDA ने की सभा, बोले उपेंद्र कुशवाहा- लालू यादव से ज्यादा अहंकारी हो गए तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा उपचुनाव में तारापुर से जदयू प्रत्याशी के लिए एनडीए की चुनावी सभा में उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 75 सीट ला तेजस्वी लालू यादव से ज्यादा अहंकारी हो गए हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 08:05 PM (IST)
तारापुर उपचुनाव: NDA ने की सभा, बोले उपेंद्र कुशवाहा- लालू यादव से ज्यादा अहंकारी हो गए तेजस्वी यादव
तारापुर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी पर साधा निशाना।

संवाद सूत्र, मुंगेर। बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए मैराथन शुरू हो गई है। मंगलवार को जदयू प्रत्याशी के नामांकन के बाद एनडीए नेताओं ने चुनावी सभा को संबोधित किया। मंच से जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि लालू यादव से भी ज्यादा अहंकारी तेजस्वी यादव 75 सीट लाकर ही हो गए हैं। उन्होंने सरकार के कामों को भी गिनाया। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि गांव के मजदूर व चौका-बर्तन करने वाली महिला को वार्ड सदस्य से जिला परिषद तक सदस्य बनने का मौका नीतीश कुमार की सरकार ने दिया है। 2005 से आरक्षण लागू कर महिला एवं कामगार मजदूरों को पंचायती राज के माध्यम से जिला तक पहुंचाने का कार्य किया है। वहीं, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने एनडीए प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

यह भी पढ़ें: लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए बोले ललन सिंह- बिहार में अब अपहरण नहीं, विकास का उद्योग स्थापित

नामांकन के दिन युद्ध का बिगुल बजा

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था की परिभाषा ही बदल गई है। अब प्रखंड से लेकर जिला और मेडिकल अस्पतालों में हर सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है। जिला अस्पतालों में डायलिसिस की सुविधा शुरू होने से लोगों को पटना या दूसरा शहर नहीं जाना पड़ता है। एनडीए की शासन में सभी क्षेत्र में विकास दिख रहा है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा आज नामांकन के दिन युद्ध का बिगुल बजा है। 30 अक्टूबर को तक एनडीए के लोग स्थिर नहीं बैठे हैं। सभी कार्यकर्ता और नेता गलियों में राजीव कुमार बनकर वोट मांगने का काम करेंगे। तारापुर में बड़ी अंतर से जीत दर्ज होगी। कुल मिलाकर 30 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए एनडीए ने पहली बैठक कर जमकर हुंकार भरी।

राजीव सिंह ने किया नामांकन

पढ़ें ये खबर- बिहार विधानसभा उपुचनाव: कुल देवता की पूजा, पत्नी ने लगाया तिलक, NDA नेताओं की उपस्थिति में तारापुर से JDU उम्मीदवार भरा नामांकन

chat bot
आपका साथी