तारापुर विधानसभा उपचुनाव: शीघ्र होगी CM नीतीश की सभा, JDU प्रत्‍याशी ने दिए संकेत, बोले-मुख्‍यमंत्री लगातार कर रहे मानिटरिंग

तारापुर विधानसभा उपचुनाव मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की यहां चुनावी सभा होगी। जदयू प्रत्‍याशी ने बताया कि मुख्‍यमंत्री टेटिया बंबर आएंगे। कहा कि वे लगतार यहां की चुनावी समीक्षा कर रहे हैं। डीएम-एसपी ने लिया सभा स्थल का जायजा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:57 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:57 AM (IST)
तारापुर विधानसभा उपचुनाव: शीघ्र होगी CM नीतीश की सभा, JDU प्रत्‍याशी ने दिए संकेत, बोले-मुख्‍यमंत्री लगातार कर रहे मानिटरिंग
तारापुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार कने आएंगे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार।

संवाद सूत्र, टेटिया बंबर/ संग्रामपुर (मुंगेर)। विधानसभा चुनाव को लेकर 25 या 26 अक्टूबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार टेटिया बंबर पहुंचेंगे। टेटिया बंबर में मुख्यमंत्री की सभा होनी है। बुधवार को जिलाधिकारी नवीन कुमार व एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने जगन्नाथ उच्च विद्यालय में होने वाले आम सभा स्थल का निरीक्षण किया। महाने नदी पास बनाए जा रहे हैलीपैड का भी जायजा लिया। उन्होंने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता, विद्युत विभाग के सहायक अभियंता प्रत्याशी प्रतिनिधि को मैदान के चारों तरफ बैरेकेड‍िंग और मंच के आसपास डी-एरिया बनाने का निर्देश दिया। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी खडग़पुर अमिताभ कुमार गुप्ता उपस्थित थे।

तारापुर विधानसभा उपचुनाव के जदयू प्रत्‍याशी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन की तैयारी हो रही है। उनके आने से राजग सहित जदयू कार्यकर्ता  काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री पटना से लगातार यहां की प्रत्‍येक चुनावी गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। कहा कि बिहार की जनता विकास चाहती है। इसलिए जदयू का जीतना यहां से तय है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भी लगातार उनके लिए काम कर रहे हैं।

लोग नहीं चाहते फिर से आए जंगलराज: जयराम विप्लव

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम विप्लव जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने उप चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं और जनता के साथ बैठक की। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि एनडीए की सरकार में जो काम हुआ है, उसे दूसरे राज्य सीख ले रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन में सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास का काम इसी तरह जारी रहेगा। तारापुर की सीट एनडीए की है, इसलिए सभी लोग राजीव कुमार स‍िंंह के पक्ष में मतदान करें। राजद में अपराध का ग्राफ काफी ऊंचा था। भ्रष्टाचार का बोलबाला था, एनडीए की सरकार में लोग आराम और सुख से रह रहे हैं। अब यहां की जनता फिर से जंगलराज नहीं चाहती है। नेताओं ने कई गांवों का दौरा कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे।

chat bot
आपका साथी