तारापुर उपचुनाव: तेजस्‍वी यादव का मास्‍टर स्‍ट्रोक, दो प्रत्‍याशियों ने लिया नाम वापस, RJD का करेंगे समर्थन

तारापुर उपचुनाव 2021RJD उपचुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। नामांकन करने के बाद यहां के दो प्रत्‍याश‍ियों ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है। दोनों प्रत्‍याशी राजद नेता तेजस्‍वी यादव से प्रभावित हैं। अब वे राजद का समर्थन करेंगे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:12 PM (IST)
तारापुर उपचुनाव: तेजस्‍वी यादव का मास्‍टर स्‍ट्रोक, दो प्रत्‍याशियों ने लिया नाम वापस, RJD का करेंगे समर्थन
राजद नेता तेजस्‍वी यादव लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर)। तारापुर उपचुनाव 2021: स्वतंत्र प्रत्याशी संजय कुमार तथा बिहार जस्टिस पार्टी के प्रत्याशी मु. जसीमुद्दीन ने तारापुर विधानसभा निर्वाचन उपचुनाव से अपना नाम निर्देशन पत्र वापस ले लिया। नाम वापसी का शनिवार को अंतिम दिन था। स्वतंत्र प्रत्याशी संजय कुमार ने कहा कि राजद के समर्थन में उन्होंने नाम वापस लिया है। समाज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ हैं।

बिहार जस्टिस पार्टी के मु. जसीमुद्दीन ने कहा कि तेजस्वी यादव से प्रभावित होकर नाम वापस लिया है। राजद को जिताने में अपना योगदान देंगे। राजद के पूर्व प्रत्याशी अविनाश कुमार विद्यार्थी मुकेश कुमार तथा वरिष्ठ नेता साहब मल्लिक के प्रयास से दोनों नेताओं ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व को स्वीकार करते हुए चुनाव मैदान से हटने का फैसला लिया। अब यहां से 10 प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में हैं। राजद और जदयू में मुख्‍य मुकाबले की संभावना है। यहां से कांग्रेस, लोजपा (रामविलास) और प्लुरल्स पार्टी के प्रत्‍याशी भी चुनाव मैदान में हैं।   

एनडीए की शासन में युवाओं को ठगा गया

एनडीए के शासन में युवाओं को सिर्फ ठगने का काम किया गया है। युवाओं के लिए एनडीए ने कुछ नहीं किया। यह बात युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने शनिवार को बैठक में कही। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि तारापुर में होने वाले उप चुनाव में युवा नीतीश कुमार के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। तारापुर और कुशेश्वर स्थान विधानसभा के उप चुनाव में राजद की जीत होगी।

तारापुर उप चुनाव में राजद के उम्मीदवार अरुण कुमार साह को वहां की जनता विधानसभा भेजने का काम करेगी। सुशासन की सरकार हर मोर्चो पर विफल है। इस अवसर पर मुंगेर जिला युवा राजद के जिलाध्यक्ष मो.आसिफ, मीडिया प्रभारी गजेंद्र कुमार हिमांशु, युवा राजद के प्रदेश महासचिव सुनील राय, प्रदेश महासचिव प्रभात पीयूष, राकेश मंडल, सुभाष वर्मा व पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज युवा राजद के जिलाध्यक्ष आसिफ वसीम, प्रदेश सचिव राकेश मंडल, युवा राजद के सुभाष वर्मा, राजकिशोर यादव, प्रशांत यादव सहित अन्य कई थे। 

chat bot
आपका साथी