मंदिर में हत्या के बाद दहशत में हैं इलाके के लोग

बहादुरपुर स्थित मंदिर में केयर टेकर रूप नारायण यादव की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 01:35 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 01:35 AM (IST)
मंदिर में हत्या के बाद दहशत में हैं इलाके के लोग
मंदिर में हत्या के बाद दहशत में हैं इलाके के लोग

भागलपुर। बहादुरपुर स्थित मंदिर में केयर टेकर रूप नारायण यादव की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। आसपास गांवों में पूरे दिन तरह-तरह की चर्चा होती रही। वे लोग मंदिर में घुसकर इस तरह की जघन्य वारदात को लेकर सहमे हुए हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि रूप नारायण सज्जन व्यक्ति थे। दिन भर वे मंदिर में ही रहते थे। शाम में सात बजे घर से खाना खाकर आने के बार वे रात को मंदिर के ही स्टोर में रहते थे। सुबह मंदिर को धोकर पूजा-पाठ करते थे। मंदिर के पुजारी बरारी के सुनील कुमार झा ने बताया कि वे शाम में 7.30 बजे के लगभग उनसे मिलकर निकले थे। मंदिर में नहीं लगा है सीसीटीवी

मंदिर बगीचे के बीच में है। आसपास कोई घर नहीं है। मंदिर परिसर या आसपास कोई सीसीटीवी भी नहीं लगा है। पुलिस आशंका जता रही है अपराधियों ने आने के लिए मुख्य रास्ते का इस्तमाल नहीं किया है। कुछ ही दूरी पर मिलीं शराब की बोतलें

जांच के दौरान पास के खुले मैदान के पास गांजा पीने के कई सामान को पुलिस ने बरामद किया। इसके अलावा वहां से कुछ दूरी पर शराब की खाली बोतलें मिलीं।

ग्रामीणों ने बताया कि बगीचे की तरफ पुलिस की गश्ती नहीं होती है। वहां शराब तस्कर भी सक्रिय हैं। बगीचे से होकर कई बार शराब की खेप भी रात को जाती है।

chat bot
आपका साथी