जंजीरें बांध नग्न हालत में बनाया महिला और युवक का वीडियो, 21 हजार का जुर्माना, फिर अररिया से कर दिया वायरल

पहले तो रातभर दोनों को जंजीरों में बांधकर रखा। उनका नग्न हालत में वीडियो बनाया। फिर अगले दिन 21 हजार रुपये का जुर्माना लगा छोड़ दिया। लेकिन जिस वीडियो को पंचायत में फोन में कैद किया गया अब वो वायरल हो गया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:11 PM (IST)
जंजीरें बांध नग्न हालत में बनाया महिला और युवक का वीडियो, 21 हजार का जुर्माना, फिर अररिया से कर दिया वायरल
मौके पर पहुंची पुलिस, उधर पंचों ने सुना दिया तालिबानी फरमान। लेकिन...

संवाद सूत्र, परवाहा (अररिया)। फारबिसगंज प्रखंड के परवाहा के एक वार्ड में ग्रामीणों ने युवक व महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़ कर नग्न हालत में फोटो व वीडियो बनाने का मामला प्रकाश सामने आया है। हालांकि, दैनिक जागरण फोटो व वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। पकड़े गए युवक गोड़रहा का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गोड़रहा निवासी युवक का यहां की महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक का महिला के घर आना जाना लगा रहता था। रविवार की रात युवक उस महिला से मिलने उसके घर आया जहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया तथा नग्न फोटो व वीडियो बना लिया।

उसके बाद दोनों को पकड़कर रात भर पैर में जंजीर बांधकर रखा। घटना की जानकारी दोनों गांव के लोगों को दिया गया। जानकारी के अनुसार मामले के निपटारे को लेकर दो पक्ष के लोग एकत्रित हुए थे जिसके बाद काफी हो हंगामा भी हुआ।हंगामे के बाद स्थानीय परवाहा पुलिस कैंप प्रभारी विश्वमोहन पासवान व कुछ सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने युवक व महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा रातभर दोनों को पैर में जंजीर बांधकर रखा नग्न हालत में दोनों का वीडियो बनाकर किया वायरल 21-21 हजार रुपये जुर्माना लगाने के बाद दोनों को छोड़ा

कैंप प्रभारी ने बताया कि युवक व महिला के बीच अवैध संबंध के आधार पर लोगों ने दोनों को बंधक बनाया था जिसकी पंचायत कर मामले की को निपटाने की बात चल रही थी। उन्होंने यह भी स्वीकार किया की दोनों पक्षों के पंचों में इक्कीस-इक्कीस हजार का जुर्माना लगाया है। इसके बाद छोड़ दिया गया। जबकि घटना की वीडियो व फोटो वायरल हो रहा है। मामले के बाद इलाके में लगातार चर्चा हो रही है। सवाल ये उठता है कि क्या कानून को हाथ में लेना सही है। किसी के साथ इसतरह का दुर्व्यवहार करना सही है।

chat bot
आपका साथी