ललन सिंह के जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर में आतिशबाजी, बांटी गईं मिठाइयां

ललन सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर में जश्न का माहौल है। खबर मिलते ही भागलपुर में जदयू कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। वहीं एक दूसरे को मिठाई खिला कर मुबारकबाद दी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:51 AM (IST)
ललन सिंह के जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर में आतिशबाजी, बांटी गईं मिठाइयां
ललन सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर में जश्न का माहौल है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। शनिवार को दिल्ली में पार्टी की हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मुंगेर लोस के सांसद ललन सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के नेताओं ने खुशी व्यक्त की है। राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर के जदयू कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनका लगाव भागलपुरसे काफी गहरा रहा। कार्यकर्ताओं ने उम्मीद जताई के उनके नतृत्व में जदयू मजबूत होगी। जदयू के बिहपुर प्रखंड अध्यक्ष मनोज लाल, जिला महासचिव शिवशंकर चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह व लालमोहन, अजय सिंह,राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी,शमीम उर्फ मुन्ना,सरोज चौधरी,दिलखुश कुमार, सदानंद मंडल व पैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार सहित अन्य हर्ष व्यक्त करलते हुए नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई व शुभकामनाएं दी है।

शंभू मंडल बने जदयू के पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष

जिला जदयू पंचायतीराज प्रकोष्ठ ने अपने प्रकोष्ठ का विस्तार करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत जिलाध्यक्ष सुरेंद्र नारायण मंडल ने शंभू मंडल को रूपौली प्रखंड अध्यक्ष बनाया है । इससे यहां के कार्यकर्ताओं में काफी खुशियां व्याप्त है । अतिपिछड़ा वर्ग से प्रखंड के भिखना पंचायत के महुआबाड़ी गांव के रहनेवाले शिक्षित शंभू मंडल को पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष बनाये जाने पर शंभू मंडल से पार्टी को काफी उम्मीद बंधी है। कुछ इसी को लेकर तथा पार्टी के प्रति समर्पण की भावना को देखते हुए, उन्हें प्रखंड अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गयी है । मौके पर जदयू के जिला जदयू महासचिव राजीव कुमार, प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार मंडल, जदयू युवाध्यक्ष सह पैक्स अध्यक्ष हिमांशु कुमार, जिला जदयू सचिव मयंक कुमार, अभय कुमार महतो, प्रदीप मंडल सहित सभी कार्यकर्ताओं ने खुशियां जाहिर करते हुए कहा कि इसके लिए पंचायतीराज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की जितनी प्रशंसा की जाए कम होगा । उन्होंने एक समर्पित व्यक्ति को प्रखंड अध्यक्ष बनाया है, जो पार्टी में चार चांद लगाने से नहीं चूकेंगे । मौके पर नवनियुक्त प्रखंड अध्यक्ष शंभू मंडल ने कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास के साथ उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, वे निश्चित रूप से उसपर खरा उतरने की कोशिश करेंगे ।

chat bot
आपका साथी