Sushant singh Rajput Memories: चुनावी वादे और जुमले में भरपूर इस्तेमाल हुए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

Sushant singh Rajput Memories बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत को चुनावी वादे और जुमले में भरपूर इस्तेमाल किया। सुशांत सिंह राजपूत का सुल्तानगंज में बनने वाली फिल्म सिटी में नहीं जुड़ सका एक भी ईंट।

Dilip Kumar ShuklaSun, 13 Jun 2021 12:19 PM (IST)
भागलपुर के सुल्‍तानगंज में फ‍िल्‍म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की स्‍मृति में फ‍िल्‍म सिटी बनाने की बात हुई थी।

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज (भागलपुर)। Sushant singh Rajput Memories: दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमई मौत मुंबई में उनके आवास में हो गई। मौत के बाद पूरे देश सहित विश्व भर में चर्चा ने जोर पकड़ लिया। इस बीच बिहार और महाराष्ट्र के पुलिस के बीच हत्या आत्महत्या या अन्य कारणों को लेकर जांच के दरमियान काफी बयानबाजी हुई। तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पूरे घटनाक्रम को लीड कर केस इन्वेस्टिगेशन कर रहे थे। जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने क्वारिंटाइन कर लिया था ताकि जांच प्रभावित हो सके। इस बीच राजनीतिक पारा भी सातवें आसमान पर चल गया बिहार की एनडीए सरकार और महाराष्ट्र में एनडीए से अलग हुई शिवसेना सरकार के बीच लगातार बयानों का दौर चलता रहा।

सुल्तानगंज में फिल्म सिटी बनाने की हुई घोषणा अब तक नहीं जुड़ सके एक भी ईंट

सुशांत सिंह के मौत के बाद भारतीय सब लोग पार्टी के नेता व सुल्तानगंज विधानसभा से पार्टी व गठबंधन के प्रत्याशी रहे डॉ रवि सुमन उर्फ अरुण मंडल ने सुल्तानगंज में उत्तर पूर्व भारत की पहली सिम सिटी का निर्माण कराने की घोषणा कर दी। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि सुल्तानगंज में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम से फिल्म सिटी बनाएंगे। जिसके बाद इस चर्चा ने जोर पकड़ा लेकिन दिवंगत अभिनेता के गुजर जाने के 1 साल बाद भी अब तक ना तो फिल्म सिटी का निर्माण हो सका ना ही इस पूरे कार्य योजना को गति मिल सकी ये पूरा का पूरा वादा महज चुनावी जुमला साबित होकर रह गया। चुनाव के वक्त सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर राजनीति भी हुई।पार्टी के द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी के पोस्टर बैनर लगा दिए गए। वहीं पूरे क्षेत्र में घूम घूम कर नुक्कड़ नाटक और सभाओं का आयोजन किया गया।

सुल्तानगंज में बनकर रहेगा फिल्म सिटी रवि सुमन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के 1 साल बाद भी फिल्म सिटी का निर्माण नहीं हो सका इस कारण की जानकारी लेने के लिए जब पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रवि सुमन से बात की गई तो उनका कहना है कि फंड के अभाव में कार्य नहीं हो सका है।चुनाव और उसके बाद कोरोना के कारण फिल्म सिटी के निर्माण में दिक्कतें आ रही हैं। जिसे जल्द पूरा कर लिया जाएगा।उन्होंने कहा कि पार्टी फंड से ही फिल्म सिटी का निर्माण होगा 8 एकड़ में फैले स्थल पर इसका निर्माण कराया जाएगा ताकि बिहार के लोगों को रोजगार मिल सके उन्होंने कहा कि कई कलाकार को मुंबई जैसे शहरों में दबाया जाता है बिहार की प्रतिभा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन सुल्तानगंज में फिल्म सिटी बनेगी और लोगों को रोजगार मिलेगा।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.