सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर: प‍िता बोले-नाढ़ा को तो पुल‍िस ने पकड़ ल‍िया, लेकिन यह काफी नहीं

सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर साक्ष्य व लुटे हुए रुपये के साथ हो हत्यारों की गिरफ्तारी। सुशांत के स्‍वजनों ने कहा कि नाढ़ा की गिरफ्तारी से इस मामले का पर्दाफाश नहीं होगा। एक साल के जख्म पर पुलिस अभी तक नहीं लगा सकी है मरहम।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:55 AM (IST)
सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर: प‍िता बोले-नाढ़ा को तो पुल‍िस ने पकड़ ल‍िया, लेकिन यह काफी नहीं
क्या नाढ़ा की गिरफ्तारी से सुशांत के स्वजनों को मिलेगा इंसाफ?

संवाद सूत्र, अकबरनगर (भागलपुर)। अकबरनगर थाना क्षेत्र के खेरेहिया निवासी खाद व्यवसाई अनुजदेव स‍िंह व उसका पूरा परिवार नाढ़ा की गिरफ्तारी से खुश तो है लेकिन सन्तुष्ट नहीं है। सुशांत के पिता अनुजदेव स‍िंह अभी तक पुलिस की कारवाई से खफा है। सुशांत के पिता अनुजदेव स‍िंह का कहना है कि हत्याकांड में जिन जिन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस उनमें से किसी एक के पास से भी साक्ष्य जुटाने में नाकामयाब रही है। पुलिस के पास कहानी मौजूद है लेकिन साक्ष्य नहीं है।

सुशांत के पिता ने बताया कि जबतक पुलिस साक्ष्य व लूटी हुई रकम के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है। तबतक पुलिस की यह कारवाई केवल पीठ थपथपाने वाली होगी। सबूत के अभाव के कारण अपराधियों पर कारवाई नहीं की जा रही है। साथ ही न रुपये की बरामदगी हो सकी है। सुशांत के पिता को पूर्व में भी हुए तीन अपराधियों की गिरफ्तारी से संतुष्ट नहीं थे। नाढ़ा मियां की गिरफ्तारी के बाद उनमें न्याय की आस पुन: जगी है।

क्या है पूरा मामला

5 नवम्बर 20 को थाना क्षेत्र के खेरैहिया निवासी खाद व्यवसाई अनुजदेव सिंह के इकलौते पुत्र सुशांत स‍िंह शिवम अपने सहयोगी रतनगंज निवासी दुकानदार अमन कुमार के साथ बाइक पर भवनाथपुर स्थित कैनरा बैंक में 25 लाख रुपये नकद जमा करने जा रहा था। लेकिन भवनाथपुर बगीचे के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने सुशांत की गोली मारकर हत्या कर दी और पास में रखे 25 लाख रुपये लूट लिए।

वहीं हत्याकांड से एक साल पूर्व दोगच्छी के पास सुशांत के पिता अनुजदेव स‍िंह को हथियार का भय दिखा छह लाख रुपये अपराधियों ने लूट लिया था। सुशांत हत्याकांड मामले में अभी तक चार अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिसमें मु. लाल उर्फ अंग्रेज, मु. भोलू उर्फ अली शेर, दारा मियां व नाढ़ा मियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी