सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर : मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, डीजीपी को समुचित कार्रवाई का निर्देश

सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर पांच नवंबर को अकबरनगर के भवनाथपुर बगीचा के पास एनएच पर अपराधियों ने सुशांत कुमार शिवम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद अब तक एक भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 10:59 AM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 10:59 AM (IST)
सुशांत हत्‍याकांड भागलपुर : मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, डीजीपी को समुचित कार्रवाई का निर्देश
-पांच नवंबर को बदमाशों ने कर दी सुशांत की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, भागलपुर। अकबरनगर थाना क्षेत्र के खेरैहिया गांव निवासी खाद व्यवसायी अनुजदेव सिंह के पुत्र सुशांत सिंह शिवम हत्याकांड मामले में भागलपुर नगर विधायक अजित शर्मा द्वारा भेजे गए प्रार्थना पत्र पर मुख्यमंत्री कार्यालय ने संज्ञान लिया है। सीएम कार्यालय से आवश्यक कार्रवाई हेतु बिहार के डीजीपी को पत्र भेजा गया है। यह जानकारी देते हुए अनुजदेव सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के संयुक्त सचिव राकेश कुमार ने उक्त मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक को समुचित व सकारात्मक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा।

बता दें कि गत पांच नवंबर को बैंक जाने के दौरान भवनाथपुर बगीचे के समीप बदमाशों ने सुशांत की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड  दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन असली हत्यारों की गिरफ्तारी और कांड का उद्भेदन अबतक नहीं हो पाया है। लूट गए  25 लाख रुपये भी पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। सुशांत के पिता ने गत दिनों विधायक अजित शर्मा से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। विधायक ने नौ दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर न्यायपूर्ण कार्रवाई का आग्रह किया था।

न्‍याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रहे मृतक सुशांत के पिता 

पुत्र की हत्‍या के बाद दोषियों को सजा दिलाने के लिए मृतक सुशांत के पिता लगातार प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने धरना प्रदर्शन का भी सहारा लिया। लोगों की मदद भी मिली पर अब तक हत्‍यारों की न तो गिरफ़तारी हो पाई है और न लूटा हुआ पैसा ही बरामद हो पाया है। बेटे के हत्‍याराें को कड़ी सजा दिलाने के लिए उन्‍होंने पंचायत प्रतिनिधियों से लेकर नगर विधायक तक के दरबाजों तक पर दस्‍तक दी्। नगर विधायक ने इसके लिए विगत दिनों मुख्‍यमंत्री तक काे आवश्‍यक कार्रवाई करने का आग्रह किया था। उन्‍होंने एक्‍शन भी लिया है बावजूद इसके जिला प्रशासन कुछ भी नहीं कर पा रही है।  

chat bot
आपका साथी