Supaul News: भतीजी की शादी में सरपंच ने डीजे की धुन पर डांसर के साथ खूब लगाए ठुमके, वीडियो वायरल हुआ तो...

सुपौल में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सरपंच पर केस दर्ज किया गया है। घटना सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पंचायत से जुड़ी है। डीजे की धुन पर डांसर के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल होने पर यह कार्रवाई की गई है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 08:43 PM (IST)
Supaul News: भतीजी की शादी में सरपंच ने डीजे की धुन पर डांसर के साथ खूब लगाए ठुमके, वीडियो वायरल हुआ तो...
सुपौल में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सरपंच पर केस दर्ज किया गया है। सांकेतिक तस्‍वीर।

संसू, जदिया, सुपौल। शादी समारोह में डांसर के साथ ठुमके लगाने पर सुपौल के सरपंच और कई ग्रामीण मुश्किलों में घिर गए हैं। घटना सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पंचायत से जुड़ी है। डीजे की धुन पर डांसर के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद त्रिवेणीगंज के एसडीएम शेख जेड हसन ने थानाध्यक्ष राजेश चौधरी को वीडियो सत्यापित कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया है।

छह जून को पंचायत के ही गांव में सरपंच की भतीजी की शादी थी। उस शादी समारोह में डीजे की धुन पर सरपंच और अन्य लोगों ने एक डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो वायरल हो गया। धीरे धीरे वायरल वीडियो त्रिवेणीगंज के एसडीएम के संज्ञान तक पहुंच गया। एसडीएम ने इसे लॉकडाउन का उल्लंघन मानते हुए वीडियो को सत्यापित कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया। पूछने पर जदिया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि मामले को लेकर चौकीदार के आवेदन पर कांड संख्या 117/21 दर्ज किया गया है। जिसमें सरपंच को नामजद किया गया है।

कार्रवाई के बाद मचा हड़कंप

शादी समारोह में डांसर के साथ ठुमके लगाने पर सुपौल के सरपंच और कई ग्रामीणों पर केस दर्ज होने के बाद हड़कंप मच गया है। हालांकि कोई इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, लॉकडाउन के दौरान डीजे बजाने व शादी समारोह में ज्यादा भीड़ लगाने पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही थी। इस मामले में पुलिस अधिकारी में ज्यादा कुछ बोलने से बचते नजर आए।

chat bot
आपका साथी