supaul : सुपौल में आग ने मिठाई दुकान व फल गोदाम को जलाकर किया राख, 25 लाख का नुकसान

सुपौल शहर के पटेल चौक के समीप की है घटना।

supaul सुपौल में अगलगी में 25 लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। घटना पटेल चौक के पास की है। जिसमें मिठाई कारखाना छह फल गोदाम एक सब्जी गोदाम सहित अन्‍य दुकाने जल कर राख हो गई।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 03:48 PM (IST) Author: Abhishek Kumar

सुपौल, जेएनएन। जिला मुख्यालय के पटेल चौक के समीप मंगलवार की रात घटी अगलगी की घटना में नकदी सहित लगभग 25 लाख की संपत्ति जल कर राख हो गई। आग ने एक मिठाई कारखाना, छह फल गोदाम, एक सब्जी गोदाम, दो सत्तु-भुजा गोदाम, एक बोरा गोदाम को निशाना बनाने के साथ-साथ एक परिवार को बेघर कर दिया। हालांकि इस अगलगी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दरअसल जहां आग लगी वार्ड नं.-26 स्थित मो.नसीम व मो.इख्तार का है। उक्त दोनों व्यक्ति के घर में उदय साह का मिठाई कारखाना, विजेन्द्र मुखिया, उमेश साह, मो.कासीम, लक्ष्मण कुमार, सूरज मुखिया, सुमन कुमार का फल गोदाम, अरविन्द साह व विपिन साह का सत्तु व भुजा गोदाम, जितेन्द्र कामत का बोरा गोदाम एवं एक व्यक्ति का सब्जी गोदाम था। वहीं सिलाई का काम कर गुजर-बसर करने वाले मो.अयुब भी अपने परिवार के साथ उसी में भाड़े में रहता था। लोगों ने बताया कि आग कब और किस कारण से लगी इसका पता तो नहीं चल पाया लेकिन आग घर के उत्तर-पूर्व में लगी। आग लगने का पता रात के लगभग दो बजे चला।

आग की उठती लपटों को देख किसी ने हल्ला किया और तब जाकर लोग जमा हुए। ङ्क्षकतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग की लपटों के आगे किसी की एक न चली और जबतक दमकल गाड़ी आई तब तक सब कुछ स्वाहा हो चुका था। कोई कुछ नहीं बचा पाया। मो.अयुब के तो जैसे अरमान ही जल गए। उसने अपनी बेटी की शादी के लिए जेवर कपड़े बनवा कर रखे थे। साथ ही 90 हजार नकद बचाकर रखे थे लेकिन आग ने सब को जला डाला। मिठाई कारखाना वाले ने लगभग दस लाख की क्षति होने की बात बताई। वहीं फल गोदाम, सब्जी गोदाम, सत्तु-भुजा गोदाम, बोरा गोदाम वालों ने लगभग सात लाख मूल्य की संपत्ति जलने की बात कही। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.