Supaul Crime: हथियार के बल पर अपराधियों ने लूटी बाइक, दो चढ़ा पुलिस के हत्थे

सुपौल में दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी के क्रम में एक लड़का के कमर से एक पिस्टल बरामद किया। जिसके बाद गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी के लिए पूछताछ जारी है। साथ ही अन्‍य जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:50 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:50 PM (IST)
Supaul Crime: हथियार के बल पर अपराधियों ने लूटी बाइक, दो चढ़ा पुलिस के हत्थे
सुपौल में दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, छातापुर(सुपौल)। भीमपुर थाना क्षेत्र के केवला वार्ड नंबर 02 के समीप एनएच 57 पर शनिवार की रात चार अपराधियों ने हथियार दिखाकर एक बाइक लूट ली। घटना की सूचना पर भीमपुर पुलिस स्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई कर लौट रही थी तभी रानीपट्टी नहर के समीप दो लोगों को सुनसान जगह पर देख पूछताछ के दौरान तलाशी ले रही थी। तलाशी के क्रम में एक लड़का के कमर से एक पिस्टल बरामद किया।

जिसके बाद गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी के लिए पूछताछ जारी है। मिली जानकारी अनुसार भीमपुर वार्ड नंबर 10 निवासी रूपेश पासवान अपने टीवीएस अपाची बाइक बीआर 38 वी 2286 से करजाईन थाना क्षेत्र के बौराहा से अपने रिश्तेदार के यहां से अपने घर भीमपुर लौट रहा था। जैसे ही केवला वार्ड 02 के समीप पहुंचा उसी दिशा से एनएच 57 पर एक अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इसे घेर लिया और बंदूक दिखाते हुए उससे उसका मोबाइल और बाइक लूटकर अपराधी प्रतापगंज की ओर भाग निकला।

घटना के बाद पीडि़त व्यक्ति घटनास्थल से करीब 5 सौ मीटर दूर एक ढाबा पर पहुंचकर वहां के लोगों को सारी जानकारी दी। इसके बाद वहां किसी व्यक्ति के मोबाइल से घटना की जानकारी भीमपुर व ललितग्राम को थाना को दी। सूचना मिलने पर भीमपुर थाना व ललितग्राम ओपी पुलिस के बीच सीमा को लेकर ङ्क्षखचातानी शुरू हो गई। रूपेश के भाई शंकर पासवान ने बताया कि जब सूचना मिलने पर भीमपुर थाना और ललितग्राम थाना स्थल पर पहुंची तो दोनों थाना ये फैसला करने में करीब आधा घंटा लगा दिया घटना किसके थाना क्षेत्र में हुई है। इस बीच आधा घंटे के बाद भीमपुर थानाध्यक्ष ने माना कि घटना उनके थाना क्षेत्र की है।

उन्होंने तुरंत घटना की छानबीन शुरू की। हालांकि भीमपुर थानाध्यक्ष प्रतापगंज थाना के साथ मिलकर क्षेत्र में करीब एक घंटे तक छानबीन किया। लिहाजा छानबीन के बाद करीब एक घंटे बाद प्रतापगंज से लौटने के क्रम में रानीपट्टी नहर के समीप हाइवे किनारे दो संदिग्ध व्यक्ति को खड़ा देखकर उससे पूछताछ किया। पूछताछ के दौरान शक होने पर जब दोनों की तलाशी ली गई तो एक व्यक्ति के पास से हथियार बरामद हुआ। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और पुलिस पूछताछके जुट गई। खबर प्रेषित तक पूछताछ जारी थी। घटना को लेकर भीमपुर थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने बताया कि छानबीन के क्रम में दो संदिग्ध व्यक्ति को एक पिस्टल के साथ हाइवे के किनारे से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में दोनों व्यक्ति अररिया जिला के बरदाहा वार्ड नंबर 06 निवासी मु रोजित और अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के ङ्क्षझगली चौक निवासी मु अनवर है। उन्होंने बताया कि अभी दोनों से पूछताछ के बाद और भी खुलासे हो सकते हैं। पुलिस अनुसंधान के बाद जल्द ही मामले का उछ्वेदन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी