Supaul crime: शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, ईंट-पत्थर बरसाए, कई जख्‍मी

सुपौल में शराब माफ‍िया का खेल जारी है। यहां शराब पकड़ने गई पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मी पर ईंट-पत्थर बरसाए। इस घटना में कई लोग जख्‍मी हो गए हैं। बताया जा रहा है इस संगठित गिरोह यह काम कर रहा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:11 PM (IST)
Supaul  crime: शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, ईंट-पत्थर बरसाए, कई जख्‍मी
सुपौल में घटना स्‍थल पर मौजूद पुलिसकर्मी।

जागरण संवाददाता, सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। लोगों ने ईंट-पत्थर बरसाए जिसमें तीन कर्मियों को चोट भी लगी। मोहल्ले वालों ने पुलिस की दो बाइक को भी रोक लिया। पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है तथा 20 लीटर शराब बरामद की है। मिली जानकारी अनुसार पटना कंट्रोल रूम से सदर थाना की पुलिस को उनके इलाके में शराब की तस्करी होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर मंगलवार की रात पुलिस नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन के इंदिरा नगर के महादलित टोला में पहुंची। तीन गाड़ी और दो बाइक से पुलिस वहां पहुंची थी।

पुलिस ने वहां के एक घर से लगभग 20 लीटर शराब बरामद की और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया। पकड़े गए दोनों लोगों को जीप में बैठाकर पुलिसकर्मी गाड़ी से आगे बढ़ गए। अन्य जवान अपनी बाइक के पास जा ही रहे थे कि पीछे से भीड़ ने हमला कर दिया। भीड़ ने ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। काफी दूर तक लोगों ने पुलिस को खदेड़ा। जवान अपनी जान बचाकर भागे लेकिन उनकी दो बाइक वहीं छूट गई। पत्थरबाजी में एक हवलदार व दो जवान घायल हो गए।

बाद में सूचना मिलने के बाद एसडीएम मनीष कुमार, सदर एसडीपीओ कुमार इन्द्रप्रकाश और थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल लेकर वहां पहुंचे। पुलिस को देखते ही मोहल्लावासियों ने अपने-अपने घरों को बंद कर लिया और बत्ती तक बुझा दी। बाद में पुलिस मोहल्ले के अंदर तक गई और लावारिश हाल में रखे दोनों बाइक को वापस ले आई। लगभग एक घंटे तक अधिकारी और पुलिस मोहल्ले में मौजूद रहे। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में वीरेंद्र सादा व विकेश सादा की गिरफ्तारी की गई है। शराब बरामदगी को लेकर अलग व पुलिस टीम पर हमला मामले में अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी