अपराधियों ने चालक का हाथ-पैर बांधा, आंख में लगाई पट्टी, पिटाई की, रुपये व व‍ाहन लूटे

सुपौल में लूटपाट के बाद चालक को अपराधियों ने सड़क किनारे फेंका। नरपगंज थाना क्षेत्र में लूटपाट के बाद अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक को सुपौल जिले के एनएच किनारे छोड़ हुआ फरार। पुलिस ने व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल भेजा। मामले की जांच की जा रही है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:35 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:35 PM (IST)
अपराधियों ने चालक का हाथ-पैर बांधा, आंख में लगाई पट्टी, पिटाई की, रुपये व व‍ाहन लूटे
सुपौल में अपराधियों ने वाहन चालक को पीटा।

जागरण संवाददाता, सुपौल। ललितग्राम ओपी क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर क्वार्टर चौक के बगल में गुरुवार की अलसुबह एक व्यक्ति का हाथ एवं आंख में पट्टी बांधकर अचेत अवस्था में गिरे होने की सूचना से आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी ललितग्राम ओपी पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को उपचार हेतु अस्पताल भेजा। पीडि़त व्यक्ति की पहचान नरपतगंज निवासी मु. शमीम के रूप में हुई है। मु. शमीम ने बताया कि वह अपने ट्रैक्टर से फारबिसगंज के व्यवसाई मनोज अग्रवाल का चदरा लेकर पिपरा जा रहा था। इसी क्रम में नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर पेट्रोल पंप के समीप सुबह 3 बजे चार-पांच अपराधियों ने उसे हाथ देकर रोका। जिसके बाद उसे ट्रैक्टर से नीचे खींचकर उसके साथ मारपीट की गई और उसे एक उजले रंग के वाहन में बैठा दिया गया। एक व्यक्ति ट्रैक्टर स्टार्ट करके ट्रैक्टर सहित सारा सामान लेकर फरार हो गया। जिसके बाद उसे दो घंटे इधर-उधर घुमाने के बाद सुबह आंख में पट्टी बांधकर क्वार्टर चौक के समीप फेंक दिया। घटना को लेकर फारबिसगंज के व्यवसायी मनोज अग्रवाल ने बताया कि पीडि़त ट्रैक्टर चालक के बयान पर नरपतगंज थाने में आवेदन दिया गया है।

घटना नरपतगंज थाना क्षेत्र का है इसलिए वहां की पुलिस जांच-पड़ताल करने के बाद आगे कार्रवाई कर रही है। - किशोरी प्रसाद, ओपी प्रभारी, ललितग्राम

पीडि़त ने थाने में आवेदन दिया है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। - एमएस हैदरी, थानाध्यक्ष, नरपतगंज

chat bot
आपका साथी