आदमपुर में मनचले के डर से घर में कैद हुई किशोरी

भागलपुर। शहर के एक बड़े किराना व्यवसायी की बेटी मनचले के डर से बीते पांच माह से घर में क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 02:12 AM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 06:10 AM (IST)
आदमपुर में मनचले के डर से घर में कैद हुई किशोरी
आदमपुर में मनचले के डर से घर में कैद हुई किशोरी

भागलपुर। शहर के एक बड़े किराना व्यवसायी की बेटी मनचले के डर से बीते पांच माह से घर में कैद हो गई है। किशोरी के पिता ने इस संबंध में 24 सितंबर को जोगसर पुलिस चौकी में केस दर्ज कराया है।

उन्होंने सबौर के खनकित्ता निवासी परीक्षित पासवान नाम के लड़के को आरोपित बनाया है। उनका आरोप है कि परीक्षित ने उनसे रंगदारी मांगने के साथ उनकी बेटी के वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भी भेजता था। इस मामले में पुलिस ने केस तो आसानी से दर्ज कर लिया, लेकिन कार्रवाई के नाम पर बड़ी घटना का इंतजार कर रही है। अब तक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिससे पीड़ित व्यवसायी के परिवार वाले काफी सहमे हुए हैं।

किराना व्यवसायी के मुताबिक मनचले ने उन्हें बेटी के अपहरण और उसके साथ गलत करने की धमकी दी थी। ऐसे में किशोरी के स्वजन पिछले पांच माह से ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं। हर दिन उन्हें आरोपित का भय सता रहा है कि कहीं वह बड़ी घटना को अंजाम न दे दे। इस मामले में किशोरी के पिता ने 13 मार्च को दोबारा से डीआइजी सुजीत कुमार और एसएसपी आशीष भारती से कार्रवाई की गुहार लगाई है। दोनों अधिकारियों को पत्र देकर बताया है कि आरोपित की जमानत पटना हाइकोर्ट से भी रद हो गई है। बावजूद अब तक वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जबकि वह अब भी लगातार धमकियां दे रहा है।

जोगसर पुलिस चौकी इंचार्ज विश्वबंधु कुमार ने बताया कि केस की स्थिति के बारे में जानकारी लेकर मामले में कार्रवाई कराई जाएगी। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी