70 वां मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : समस्तीपुर, कैमुर, दानापुर रेल व अरवल जीत के साथ अगले दौर में

बांका के आरएमके मैदान में हो रहा 70वां मोइनुल हक फुटबॉल टूर्नामेंट। इसमं मेजबान बांका की हार के साथ टूर्नामेंट से विदाई। सोमवार को खेला जायेगा चार मुकाबला। जानिए...

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 04:35 PM (IST)
70 वां मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : समस्तीपुर, कैमुर, दानापुर रेल व अरवल जीत के साथ अगले दौर में
70 वां मोइनुल हक कप फुटबॉल टूर्नामेंट : समस्तीपुर, कैमुर, दानापुर रेल व अरवल जीत के साथ अगले दौर में

बांका, जेएनएन। 70 वें मोईनुल हक फुटबॉल टूर्नामेंट के तहत रविवार को चार मुकाबले खेले गये। तीन मुकाबले आरएमके मैदान पर जबकि एक मुकाबला बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर खेला गया। रविवार को समस्तीपुर ने भोजपुर को हरा दिया। जबकि कैमूर ने सीवान को हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं तीसरे मैच में मेजबान बांका को दानापुर रेल से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। जबकि चौथे मुकाबले में बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर अरवल ने पश्चिमी चंपारण को हरा दिया।

दर्शकाें ने लिया भरपूर आनंद 

चारों ही रोमांचक मुकाबले का दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया। दिन के पहले मुकाबले में समस्तीपुर ने भोजपुर को 1-0 से हरा दिया। समस्तीपुर की ओर से पहला गोल जर्सी नंबर 11 सोनू कुमार ने खेल के अंतिम मिनट 90 वें मिनट में कर टीम को जीत दिला दी। वहीं दूसरे मैच में कैमूर ने अरवल को 2-0 से हरा दिया। कैमूर की ओर से जर्सी नंबर 5 उपेंद्र तिवारी ने 31 वें मिनट में टीम के लिए पहला गोल किया। वहीं खेल के 70 वें मिनट में जर्सी नंबर 9 नरेंद्र कुमार ने दूसरा गोल कर टीम को जीत दिला दी। तीसरा मैच मेजबान बांका और रेल दानापुर के बीच खेला गया। जिसमें दानापुर रेल ने बांका को 1-0 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दानापुर रेल की ओर से जर्सी नंबर 15 संतोष हेम्ब्रम ने 22 वें मिनट में गोल कर टीम को जीत दिला दी। वहीं बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर अरवल ने पश्चिमी चंपारण को 1-0 से हरा दिया।

सोमवार को खेला जायेगा चार मुकाबला

चारों टीम जीत के साथ अगले दौर में प्रवेश कर गई। वहीं सोमवार को आरएमके के मैदान पर भागलपुर बनाम गया, रोहतास बनाम पटना वहीं बाराहाट के भेड़ामोड़ मैदान पर मुंगेर बनाम पूर्वी चंपारण और कटोरिया उच्च विद्यालय के मैदान पर जमालपुर रेल बनाम समस्तीपुर रेल के बीच मुकाबला खेला जायेगा। रविवार को दर्शकों की भीड़ काफी ज्यादा देखी गई।

chat bot
आपका साथी