भागलपुर के ओमकार की सोनू सूद ने की तारीफ, बोले-भारत को ऐसे ही आर्टिस्ट की जरूरत

भागलपुर के ओमकार ने सोनू सूद की पोर्ट्रेट बनाया। इसे ट्वीटर पर उन्‍होंने अपलोड कर सोनू सूद को टैग किया। ओमकार ने उनसे मिलने की इच्‍छा जाहिर की। इसके बाद सोनू सूद ने उन्‍हें बुलाया और एक वीडियो बनाकार लोगों के लिए साझा की।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:33 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:33 PM (IST)
भागलपुर के ओमकार की सोनू सूद ने की तारीफ, बोले-भारत को ऐसे ही आर्टिस्ट की जरूरत
भागलपुर के ओमकार के साथ फ‍िल्‍म अभिनेता सोनू सूद।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। फ‍िल्‍म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को भला कौन नहीं जानता। कोरोना के समय उन्‍होंने काफी लोगों की मदद की थी। यही वजह है कि आज भी उन्‍हें लोग याद करते हैं और धन्‍यवाद देते हैं। उन्‍हें कोई पत्र तो कोई मैसेज भेजता है, तो कोई उनसे मिलना चहता है। कई लोगों ने उनकी तस्वीर बनाकर उन्‍हें भेंट की है। बिहार के भागलपुर निवासी ओमकार ने एक पोर्ट्रेट खुद से बनाकर सोनू सूद को उपहार स्‍वरूप दिया। इसके बाद ओमकार के साथ सोनू सूद ने एक वीडियो बनाया है। इसे ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट कर शेयर किया है। ओमकार ने भी वीडियो अपलोड कर अपने साथियों के लिए शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘लव यू सर’।

सोनू सूद के वीडियो में ओमकार की काफी प्रशंसा की है। लिखा है कि मैं ओमकार के साथ हूं। बिहार के भागलपुर से वे हमसे मिलने आए हैं। बहुत ही बेहतरीन और कमाल के आर्टिस्ट हैं ओमकार। आगे उन्‍होंने लिखा है कि भारत को ऐसे ही आर्टिस्ट की जरूरत है। साथ ही उन्‍होंने लोगों अपील की है कि इनसे पोर्ट्रेट बनवाइए। इनको सपोर्ट करें। हमारे देश में टैलेंट की कदर हमेशा होती है।

ओमकार ने सोनू सूद को किया था टैग

इसके पहले ओमकार ने पोर्ट्रेट बनाकर ट्वीटर पर सोनू सूद को टैग किया था। ओमकार ने सोनू सूद को टैग कर लिखा था। नमस्ते सर! सर, आप गरीब बीमार लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में लोगों ने आपको देखा है। आपकी बेहतरीन इंसान हैं। इस पेंटिंग में मैंने आपको यादगार करने की कोशिश की है। उन्‍होंने उनसे मिलने की इच्‍छा जाहिर की थी। कहा है कि मैं आपको यह पेंटिंग देना चाहता हूं। वीडियो में सोनू सूद ने कहा कि उन्होंने पोर्ट्रेट को देखा था। बहुत बेहतरीन था। इसके बाद वे मिलने पहुंचे। सोनू सूद ने उन्‍हें बुलाया। इस यादगार पल को सोनू सूद ने साझा किया है। 

chat bot
आपका साथी