भागलपुर में बेटे ने मां को पीटा, बक्से का ताला तोड़ ले गए 50 हजार रुपये

जिले के नाथनगर के रामचंद्रपुर नवटालिया में दो बेटे ने मिलकर अपनी मां के साथ मारपीट की। दोनों ने मां से 50 हजार रुपये छीन लिए। इसकी प्राथमिकी दर्ज की गई है। मां ने अपने उपचार के लिए जमीन बंधक पर रख कर 50 हजार रुपये लाए थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 12:36 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 12:36 PM (IST)
भागलपुर में बेटे ने मां को पीटा, बक्से का ताला तोड़ ले गए 50 हजार रुपये
घटना के बाद दोनों पुत्र फरार है, प्राथमिकी दर्ज की गई है।

भागलपुर, जेएनएन। नाथनगर के रामचंद्रपुर नवटोलिया में दो बेटों ने मां की पिटाई की और बक्से का ताला तोड़ 50 हजार रुपये ले भागे। उनकी हरकतों का विरोध कर रहे छोटे भाई को भी पीट दिया। जाते समय मां को धमकी दे गए कि किसी को बोली तो जान से मार डालेंगे। विरोध करने पर पिटे शंभू ने साहस कर घटना की जानकारी नाथनगर इंस्पेक्टर को दी। मामले में शंभू के लिखित आवेदन पर दो भाइयों अनिल यादव और विकास यादव के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस दोनों भाइयों को खोजने गई लेकिन वह फरार हो चुके हैं। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

हाथ की टूटी हड्डी का ऑपरेशन कराने जमीन बंधक रख लाई थी रकम

टीएनबी कॉलेज के इतिहास प्रतिष्ठा के द्वितीय वर्ष का छात्र शंभू ने बताया कि उसकी मां राधा देवी के हाथ की हड्डी टूट गई थी। उसके लिए डॉक्टर ने ऑपरेशन कराने को कहा है। मां अपनी जमीन दोगच्छी गांव निवासी नकूल यादव के पास बंधक रख उनसे 50 हजार रुपये लाई थी। बक्से में रखी थी। रविवार को डॉक्टर के पास जाना था। दोनो भाई घर आकर मां के साथ मारपीट करने लगे। वह बचाने आगे आया तो उसे भी बेरहमी से लाठी से पीट दिया। फिर घर में रखे मां की संदूक का ताला तोड़ उसमें रखे 50 हजार रुपये निकाल लिए। दोनों ने गले की चेन और उसका मोबाइल भी छीन कर चलते बने। शंभू ने बताया कि पूर्व में भी दोनों भाइयों ने मां और उसके साथ मारपीट किया था। लेकिन भाई होने के नाते केस नहीं किया था। इस बार पानी सिर से उपर बह गया। मां की पिटाई की और जमीन बंधक रख लाई गई रकम भी लूट ले गए। घटना की हर ओर चर्चा हो रही है। पुत्र के द्वारा मां की पिटाई की हर लोग निंदा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी