बिहार में CSP संचालक अपराधियों का Soft Target, सुपौल में 2.20 लाख की लूट

बिहार में ऐसा कोई महीना नहीं बीतता जिसमें सीएसपी संचालक से लूट की खबर सामने न आई हो। माने यहां अपराधियों का Soft Target सीएचपी संचालक हैं। वे इन्हें आसानी से लूट लेते हैं। सोमवार को सुपौल में एक और सीएसपी संचालक से 2.20 लाख की लूट की गई।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:05 PM (IST)
बिहार में CSP संचालक अपराधियों का Soft Target, सुपौल में 2.20 लाख की लूट
सुपौल में सीएसपी संचालक से 2.20 लाख की लूट।

जागरण संवाददाता, सुपौल। बिहार में अपराधियों का Soft Target सीएसपी संचालकों से लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। सोमवार को सुपौल में एक और सीएसपी संचालक से 2.20 लाख की लूट की गई। त्रिवेणीगंज-प्रतापगंज सड़क पर डपरखा पंचायत अंर्तगत मेढिया गांव स्थित बसबिट्टी के समीप सोमवार की दोपहर अपाचे बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से दो लाख बीस हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबर ये भी: अगलगी में छह घर समेत लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख


संवाद सूत्र, प्रतापगंज(सुपौल)। प्रखंड़ की सूर्यापुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 7 में रविवार की रात लगी भीषण आग में पांच परिवार के छह घर समेत लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस घटना में तीन बकरियों सहित मुर्गा-मुर्गी भी झुलसकर मर गई। आग लगने का कारण बिजली का शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है।

जबतक आग पर काबू पाया जाता तब तक शहनाज खातून का एक घर तीन हजार नकदी सहित जेवरात, अनाज और कपड़ा, सकीना खातून के दो घर सहित पांच हजार नकदी सहित चांदी के जेवरात, तीन बकरियां, अनाज, कपड़ा, बीबी सफीना का एक घर चार हजार नकदी सहित गेहूं, चावल, जेवरात, मुर्गियां, बीबी रौशन का एक घर व तीन हजार नकदी सहित चांदी के दस भरी जेवरात और अनाज कपड़ा और साहिना का एक घर सहित चार हजार नकदी सहित अनाज, कपड़ा आदि जल गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। सकीना खातून बताती हैं कि आग से हमलोगों का सबकुछ राख हो गया। घटना की जानकारी सीओ प्रतापगंज और छातापुर पुलिस को दी गई है।

सुपौल समाचार: बाइक-टेंपू की टक्कर में एक जख्मी

संवाद सूत्र, कटैया-निर्मली(सुपौल)। पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग 327 ई निर्मली चौक पर टेंपू व मोटरसाइकिल की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। मिली जानकारी अनुसार सुपौल की ओर से आ रही तेज रफ्तार टेंपू और पिपरा की ओर से आ रही मोटरसाइकिल के बीच निर्मली चौक पर टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए, जिसे दुकानदारों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर सवार एक महिला व पुरुष त्रिवेणीगंज से सुपौल जा रहे थे कि टक्कर हो गई। घटना की सूचना पिपरा पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मोटरसाइकिल और टेंपू को अपने कब्जे में लेकर पिपरा थाना ले गई।

chat bot
आपका साथी