Munger: चलती ट्रेन में छह वर्ष के बच्चे की मौत, जिदंगी की जंग नहीं जीत सका मासूम परमजीत

मासूम परमजीत कामख्या से दिल्ली जा रही ब्रह्मपुत्र मेल में सफर कर रहा था। माता-पिता को उम्मीदें थी कि वो पटना पहुंच अपने बेटे की जान बचा लेंगे लेकिन उन्हें नहीं पता था कि बेटा ट्रेन में ही अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें लेगा।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:34 PM (IST)
Munger: चलती ट्रेन में छह वर्ष के बच्चे की मौत, जिदंगी की जंग नहीं जीत सका मासूम परमजीत
कामख्या से दिल्ली जा रही ब्रह्मपुत्र मेल में परमजीत ने ली आखिरी सांस।

संवाद सूत्र,जमालपुर (मुंगेर)। कामख्या से दिल्ली जा रही ब्रह्मपुत्र मेल में सफर कर रहे मासूम परमजीत (छह) की मौत रविवार को हो गई। बीमार मासूम को लेकर उसके माता-पिता इलाज के लिए ट्रेन से पटना जा रहे थे। इस बीच बेटे की तबीयत कहलगांव स्टेशन के बाद ज्यादा बिगड़ गई। माता-पिता ने इसकी जानकारी कोच अटेंडेंट को दी। जमालपुर में बच्चे को देखने के लिए रेलवे के चिकित्सकों ने जांच की। तबतक काफी देर हो गई थी। चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

कोच में बैठे यात्रियों ने सांत्वना दी। दोनों सफर को जारी रखे। दरअसल, ब्रह्मपुत्र मेल के स्लीपर कोच संख्या 11 में बर्थ संख्या 15 और 16 पर कामाख्या के दंपती कृष्ण मोहन ठाकुर और पिंकी देवी बीमार बेटे को पटना में डाक्टर से दिखाने के लिए सवार हुए। कामख्या में बेटे की तबीयत ठीक नहीं होने के बाद पटना जाने का मन बनाया। दोनों काे विश्वास था कि पटना में बेटा ठीक हो जाएगा। लेकिन, ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। इस घटना के बाद कोच में बैठे हर किसी की आंखें नम हो गई। बेटे का शव लेकर दंपती सफर को नहीं छोड़ा और उसी ट्रेन से पटना चल दिए।

मुंगेर की खबरें

संवाद सूत्र, हवेली खड़पुर(मुंगेर)। थाना क्षेत्र के मुलुकटांड गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक जख्मी हो गया। जानकारी के मुताबिक मारपीट में मुलुकटांड गांव निवासी सोनू कुमार जख्मी हो गए। जिनका इलाज खडग़पुर अस्पताल में कराया गया। इन्होंने खडग़पुर थाना में आवेदन देकर दो लोगों को नामजद बनाया है। खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

खड़गपुर थाना क्षेत्र के भोमामी पुल-खंडबिहारी मुख्य मार्ग पर ट्रैक्टर की ठोकर से युवक की मौत मामले में मृतक की मां के आवेदन पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर फरार ट्रैक्टर चालक की खोज बीन का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि 29 जुलाई को ट्रैक्टर की ठोकर से प्रसंडो गांव निवासी गगन पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी