मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी, शंभूनाथ रे... जानिए; गायक हंसराज रघुवंशी के चुटीले अंदाज Bhagalpur News

लंबी जटा रखने वाले रघुवंशी ने बताया कि हाल में सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास में गाना गाने का मौका मिला। आने वाली फिल्म वनरक्षक में उन्हें गाने का मौका मिला।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 10:10 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 10:10 AM (IST)
मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी, शंभूनाथ रे... जानिए; गायक हंसराज रघुवंशी के चुटीले अंदाज Bhagalpur News
मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी, शंभूनाथ रे... जानिए; गायक हंसराज रघुवंशी के चुटीले अंदाज Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी, शंभूनाथ रे...गीत से फेमस हुए युवा गायक हंसराज रघुवंशी ने कहा कि वह भोलेशंकर के भक्त हैं। बचपन में गाने का शौक था। युवा होने पर महादेव ने उसे पूरा कर दिया। रघुवंशी पहली बार बिहार दौरे पर भागलपुर पहुंचे थे। उन्होंने कह कि भागलपुर राजा कर्ण की धरती है। ऐतिहासिक शहर में आकर काफी खुश हूं।

लंबी जटा रखने वाले रघुवंशी ने बताया कि हाल में सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास में गाना गाने का मौका मिला। आने वाली फिल्म वनरक्षक में भी उन्हें गाने का मौका मिला। रघुवंशी ने कहा कि वे गीत खुद लिखते हैं और गाते हैं। कुछ गानों में उनका साथ सुरेश वर्मा देते हैं। पुलवामा हमले के बाद शहीदों की याद में गाना गाया था, जो काफी प्रसिद्ध हुआ था।

भाता है लालू यादव चुटकीला अंदाज

बातचीत में युवा गायक ने बताया कि बिहार से उतना परिचित नहीं हूं। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का चुटकीला अंदाज खूब भाता है। अक्सर उनकी वीडियो देखता हूं। राजनीति में किसी तरह की दिलचस्पी नहीं है।

जल्द होगी शादी

बातचीत में रघुवंशी ने बताया कि अभी शादीशुदा नहीं हूं। शादी की बात चल रही है। घरवालों को इस पर फैसला लेना है।

अंगिका पर गीत लिखकर कोई दे तो जरूर गाऊंगा

अंग भाषा और भागलपुर के इतिहास बिहुला विषहरी पर गीत गाने के सवाल पर रघुवंशी ने कहा कि उन्हें अंगिका की ज्यादा समझ नहीं है। कोई गीत लिखकर दे तो उसे जरूर गाने की कोशिश करूंगा।

मेरा भोला है भंडारी करे नंदी की सवारी पर झूमे शहरवासी

गोशाला का खुला मंच। हल्की सर्द भरी फगुनाहट की रात। मेरा भोला है भंडारी करे नंदी की सवारी...गीत के गायक हंसराज रघुवंशी की लाइव प्रस्तुति। सभी एक साथ हो तो ऐसे में पैरों का थिरकना लाजिमी है। रविवार की रात गोशाला में हंसराज रघुवंशी ने अपने गीत पर शहरवासियों को खूब झूमाया।

भोले नाइट कार्यक्रम में शहर के हजारों लोग भक्ति की रसधारा में डूबे रहे। हर कोई हंसराज के गाने पर नाचने का बेताब दिखा। माइक के साथ मंच से नीचे भी उतरे तो दर्शकों ने साथ होकर ठुमके लगाए। रघुवंशी ने अपना फेमस गीत मेरा भोला है भंडारी, करे नंदी की सवारी... गाया तो सभी ने हाथ हिलाकर अभिभावदन किया, पुष्प वर्षा भी हुई। जोड़ीदार सुरेश वर्मा के साथ रघुवंशी ने डमरू बाला... भोलेनाथ महादेव..., ओ महादेव भूतों के राजा देवों के देव...जैसे कई भक्ति गीत गाकर दर्शकों को सराबोर कर दिया। दर्शकों की फरमाइस पर सूफी गीत और बॉलीवुड गीत भी गाए।

गोशाला में 12 ज्योतिर्लिंग लोगों ने किया दर्शन

सुबह में गोशाला में 12 ज्योतिर्लिंग बनाए गए थे। सभी ज्योतिर्लिंग पर रूद्राभिषेक बाहर से आए 21 पंडितों ने किए। शहर के कई गणमान्य ने रूद्राभिषेक कराए। सुबह से भीड़ लगी रही। ज्योतिर्लिंग को देखने के लिए लोगों की कतार लगी रही।

chat bot
आपका साथी