बीच सड़क नाबालिग छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर, बोला मनचला- करता हूं प्यार, इसके बाद पंजावारा में तनाव

बांका में शुक्रवार को एक मनचले की हरकत के बाद पंजवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में तनाव की स्थिति बन गई। दरअसल फिल्मी स्टाइल में मनचला स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के पास जा पहुंचा और उसके मांग में सिंदूर भर बोला- करता हूं प्यार...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:09 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:09 AM (IST)
बीच सड़क नाबालिग छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर, बोला मनचला- करता हूं प्यार, इसके बाद पंजावारा में तनाव
मचले को पकड़कर ले जाती पुलिस (दाएं)...(कान्सेप्ट इमेज-बाएं)।

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका)। जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को एक मनचले की हरकत से तनाव की स्थित पैदा हो गई। स्कूल से लौट रही एक नाबालिग छात्रा की मांग में एक मनचले ने में सिंदूर डाल दिया। फिल्मी स्टाइल में छात्रा के पास पहुंचा युवक उससे बोला कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। यह देख मौके पर मौजूद अन्य छात्राएं डर गईं। दूसरी तरफ लोग भी दंग रह गए।

डरी सहमी छात्रा जब घर पहुंची तो उसने इसकी जानकारी अपने स्वजनों को दी। इसके बाद छात्रा के स्वजनों व ग्रामीणों सभी आक्रोशित हो गए। इस दौरान गांव में तनाव की स्थित पैदा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पंजवारा पुलिस ने मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए आक्रोशितों को शांत कराया।

हालांकि मनचले युवक के स्वजन युवक को एक घर में ताला बंद कर घर से गायब हो गए। मौके पर पुलिस ने मनचले को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो इसके पूर्व संबंधित गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार का प्रयास किया था। थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि छात्रा को सिंदूर देने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

पंजवारा में स्कूल से लौटने के दौरान छात्रा को मनचले ने डाला सिंदूर पुलिस युवक को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

बांका समाचार: आपस में टकराईं दो बाइकें, महिला समेत तीन जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर बांका। अमरपुर थाना क्षेत्र के कुल्हडिय़ा -सुरिहारी ग्रामीण मुख्य पर चापानल फैक्ट्री के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो महिला समेत दो युवक जख्मी हो गए। जख्मी गोविन्दपुर गांव निवासी रेखा देवी, निर्मला देवी, धनंजय कुमार सिंह एवं मौलानाचक गांव निवासी राहुल कुमार का प्राथमिक उपचार स्थानीय प्राईवेट क्लिनिक में किया गया।

मामले को लेकर जख्मी निर्मला देवी ने बताया कि हमलोग अपनी बाइक पर सवार होकर कुल्हडिय़ा से अपने गांव गोविन्दपुर जा रहे थे तभी सामने से आ रही बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर धक्का मार दिया। जख्मियों का उपचार कर रहे डाक्टर ने जख्मी की स्थिति खतरे से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी