गोल्ड लेकर लौटीं श्रेयसी सिंह बोलीं- प्रखंड स्तर पर होगा स्टेडियम का निर्माण, युवाओं को आगे बढ़ाना ही लक्ष्य

बिहार के जमुई से बीजेपी विधायक सह अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह ने हाल ही में राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता है। बिहार का प्रतिनिधित्व करते हुए श्रेयसी को ये सफलता मिली। अपने विधानसभा क्षेत्र लौटीं श्रेयसी ने कहा कि ब्लाक लेवल पर स्टेडियम का निर्माण होगा ताकि...

Shivam BajpaiSun, 05 Dec 2021 08:24 AM (IST)
श्रेयसी सिंह ने बताया ब्लू प्रिंट, कहा होगा स्टेडियम का निर्माण।

संवाद सहयोगी, जमुई : सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नरियाना और मांगोबंदर पुल पर जल्द ही सुचारू रूप से सभी प्रकार के वाहनों का संचालन प्रारंभ हो जाएगा। विधायक श्रेयसी सिंह ने बताया कि वर्ष 2016 में ही पुल के स्लैब में दरार आ जाने के कारण इस पर भारी वाहनों का परिचालन बंद कर दिया गया था लेकिन जल्द ही इसकी मरम्मत करके इसे चालू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मैंने हाल ही में शाटगन में ट्रैप और डबल ट्रैप प्रतिस्पर्धा में बिहार का प्रतिनिधित्व किया है और राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विभिन्न प्रकार के मेडल प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को स्कूल भेजकर बच्चों को प्रशिक्षण देने के कार्य का शुभारंभ किया जा रहा है ताकि हमारे देश के विभिन्न विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चे निकट भविष्य में राज्य, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खेलों में बेहतर प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि खेल के क्षेत्र में सभी प्रकार के आधारभूत संरचना का विकास करना और खिलाड़ियों को सभी प्रकार की खेल सामग्री उपलब्ध कराना भी मेरा लक्ष्य है। प्रत्येक विद्यालय के स्तर पर स्टेडियम बनाना तो संभव नहीं है लेकिन प्रखंड स्तर पर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा।

विकास को लेकर श्रेयसी सिंह ने कहा कि शहर के जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए डीपीआर तैयार कर लिया गया है और बहुत जल्द ही ड्रेनेज सिस्टम पर काम शुरु होगा। इस मौके पर नवल किशोर सिंह, राजकिशोर सिंह, बृजनंदन सिंह, गोपाल कृष्ण, धीरज सिंह, रतन सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

गरीबों के बीच कंबल का वितरण

खैरा प्रखंड क्षेत्र के निजुआरा गांव में समाजसेवी सुनील सिंह और मुरारी सिंह द्वारा ठंड को देखते हुए गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया। समाजसेवी मुरारी सिंह ने कहा कि पंचायत अंतर्गत आने वाले सभी गांव के सभी वर्ग के लोगों के बीच ठंड को देखते हुए पर्याप्त संख्या में कंबल का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी समृद्ध लोगों को गरीबों की सेवा के लिए आगे आना चाहिए। हम सबों को कभी भी जरूरतमंद लोगों की सेवा करने से पीछे नहीं हटना चाहिए। सेवा से पुण्य की प्राप्ति होती है और सेवा करना ही हमारा नैतिक कर्तव्य होना चाहिए। इस अवसर पर दिवाकर सिंह, सन्नी कुमार सिंह, सुशील सिंह, अतुल सिंह समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.