खगडिय़ा में दावत देकर घर पर बुलाया, खाने बैठा तो पीठ में मार दी गोली...

खगडिय़ा में घर पर दावत देकर गोली मारने का मामला सामने आया है। मामला ददरोजा रनिया धार के समीप की है। बेलदौर में प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए खगडिय़ा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:32 PM (IST)
खगडिय़ा में दावत देकर घर पर बुलाया, खाने बैठा तो पीठ में मार दी गोली...
खगडिय़ा में घर पर दावत देकर गोली मारने का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगडिय़ा)। पूर्व रंजिश को लेकर अज्ञात अपराधियों ने सुखाय बासा गांव के मु. बुदीन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही बेलदौर पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल मु. बुदीन को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी लाया। जहां से प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए खगडिय़ा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बेगूसराय किया गया रेफर

बताया जाता है कि सदर अस्पताल खगडिय़ा से भी उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया है। घटना ददरोजा रनिया धार के समीप घटित हुई। जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने मु. बुदीन को भोज खाने को लेकर दावत दिया था। बताया जाता है कि भोज खाने के दौरान अपराधियों ने पीठ में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में मु. बुदीन ने भागकर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना बेलदौर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेलदौर पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल मु. बुदीन को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी लाया।

बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने कहा कि गोली से घायल मु. बुदीन भी अपराधी प्रवृत्ति का है। कई संगीन मामले का आरोपित है। फिलहाल वह जमानत पर चल रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

तरह तरह की हो रही चर्चा

बासा गांव के मु. बुदीन को गोली मारने को लेकर तरह तरह की चर्चा चल रही है। हालांकि इस मामले में कोई भी खुल कर कहने को तैयार नहीं है। स्थानीय लोगों के अनुसार भोज खाने के दौरान अपराधियों ने पीठ में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं, पुलिस अधिकारी भी कुछ विशेष नहीं बता रहे हैं। पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही मामले के बारे में कुछ भी कहा जा सकेगा। पुलिस फिलहाल हर बिंदुओं पर इस मामले की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी