धुरी यादव हत्याकांड : अब भी संदिग्ध युवती की तलाश कर रही एसआइटी Bhagalpur News

बदमाशों ने 4 नवंबर 2019 की शाम करीब छह बजे धुरी यादव को गोली मारी। जिस समय उन्हें गोली मारी गई कई लोगों वहां मौजूद थे। लेकिन पुलिसिया जांच में कोई भी कुछ नहीं बता रहे।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:56 AM (IST)
धुरी यादव हत्याकांड : अब भी संदिग्ध युवती की तलाश कर रही एसआइटी Bhagalpur News
धुरी यादव हत्याकांड : अब भी संदिग्ध युवती की तलाश कर रही एसआइटी Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। चार नवंबर को उर्दू बाजार में चिरंजीवी उर्फ धुरी यादव की गोली मारकर हत्या मामले में एसआइटी को एक संदिग्ध युवती की तलाश है। जो उर्दू बाजार, दुर्गा स्थान के समीप की रहने वाली है। उसके कुछ रिश्तेदारों से पुलिस ने पूर्व में भी पूछताछ की है, लेकिन युवती पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रही थी।

बता दें कि 16वें दिन भी धुरी हत्याकांड में किसी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है। यहीं नहीं अब तक हत्या के पीछे किनका हाथ है, इसके बारे में पुलिस को सुराग तो हाथ लगे हैं। लेकिन उनके विरूद्ध सुबूत जुटाना मुश्किल हो रहा है।

कारगर नहीं है सीसीटीवी कैमरे का फुटेज

धुरी यादव को गोली मारने मामले में सीसीटीवी कैमरे में कुछ संदिग्ध भागते हुए दिखे हैं, लेकिन कारगर फुटेज नहीं होने के कारण शूटरों की पहचान मुश्किल हो रही है। हालांकि, फुटेज के आधार पर पुलिस दो चेहरों के पहचान का दावा कर रही है, लेकिन अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं होने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। जबकि, फुटेज और प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा देखे गए चेहरे का स्केच भी पुलिस ने पटना से आए एक्सपर्ट से बनवाया। लेनिक वह भी किसी काम का नहीं निकला। कोई भी बनाए गए स्केच को पहचान नहीं पाया।

अवकाश से लौटे सिटी डीएसपी, जांच में आएगी तेजी

एसआइटी के मुख्य कड़ी सिटी डीएसपी राजवंश सिंह अवकाश से लौट आए हैं। उनके जाने के बाद कुछ बिंदुओं पर जांच नहीं हो रही थी। बुधवार को वे भागलपुर लौट आए। उन्होंने कुछ लोगों से इस मामले में आते ही पूछताछ की है। कुछ जरूरी जानकारियां भी उन्हें मिली है।

chat bot
आपका साथी