कटिहार SC-ST थाने के SHO गिरफ्तार, शराब के नशे में नौ साल की बच्‍ची से छेड़खानी का आरोप

कटिहार में एससी-एसटी थानाध्‍यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार की देर शाम शराब के नशे में नौ साल की बच्‍ची से छेड़खानी का उनपर आरोप है। स्‍थानीय लोगोंं ने घटना स्‍थल पर थानाध्‍यक्ष को कुछ देर के लिए...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:57 PM (IST)
कटिहार SC-ST थाने के SHO गिरफ्तार, शराब के नशे में नौ साल की बच्‍ची से छेड़खानी का आरोप
कटिहार में एससी-एसटी थानाध्‍यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संवाद सूत्र, कटिहार।  गुरूवार की रात नौ वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ नशे की हालत में अनसुचित जाति, जनजाति थानाध्यक्ष कृत्यानंद पासवान द्वारा छेडख़ानी व अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित थानाध्यक्ष को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। एसपी के आदेश पर आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

पीडि़ता के बयान के आधार पर छेडख़ानी करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित थानाध्यक्ष के मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर उत्पाद अधिनियम के तहत अलग से मामला दर्ज किया गया है। आरोपित के विरूद्ध विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। बताते चलें कि बीती रात एससी, एसटी थानाध्यक्ष ने बुद्धुचक बांध के समीप नशे की हालत में नाबालिग बच्ची के साथ छेडख़ानी एवं अश्लील हरकत करते हुए रूपये का प्रलोभन देते हुए अपने साथ जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की थी।

बच्ची के शोर मचाने पर आस पास के लोग जमा होकर थानाध्यक्ष को बंधक बना लिया। थानाध्यक्ष ने पीडि़ता की मां के साथ बदतमीजी भी की। आक्रोशित लोगों ने थानाध्यक्ष की पिटाई कर दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने थानाध्क्ष को भीड़ से किसी तरह बचाकर अपने साथ नगर थाना लायी। देर रात आरोपित थानाध्यक्ष का सदरअस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्ट की गई। पीडि़ता के बयान एवं शराब पीने के आरोप में थानाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अक्सर बुद्धुचक बांध के समीप शराव व गांजा पीने आया करता था।

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में एससी, एसटी थानाध्यक्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर नाबालिग से छेड़छाड़ एवं उत्पाद अधिनियम के तहत दो प्राथमिकी दर्ज की गई है। आराोपित थानाध्यक्ष के विरूद्ध विभागीय कार्रवाई भी शुरू की जाएगी। विकास कुमार, पुलिस अधीक्षक, कटिहार

chat bot
आपका साथी