भागलपुर में कई आपराधिक घटनाएं घटी, स्मैक के साथ दो गिरफ्तार, घर में घुसकर पीटा

भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है। बरारी पुलिस ने बड़ी खंजरपुर कटहलबाड़ी इलाके से मादक पदार्थ स्मैक के साथ दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं में दुर्गा देवी के घर घुसकर मारपीट करने गली-गलौज किया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:36 AM (IST)
भागलपुर में कई आपराधिक घटनाएं घटी, स्मैक के साथ दो गिरफ्तार, घर में घुसकर पीटा
भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी पुलिस ने गुप्त सूचना पर बड़ी खंजरपुर कटहलबाड़ी इलाके से मादक पदार्थ स्मैक के साथ दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 1.900 मिलीग्राम स्मैक बरामद किया गया है जो सफेद पन्नी में लिपटा था। दोनों की पहचान मुहम्मद आसिफ और मुहम्मद राहिल के रूप में हुई है। आसिफ बरारी थानाक्षेत्र के गोपाल गोड़ी लेन, खंजरपुर और राहिल बरारी थानाक्षेत्र के खानपट्टी तिलकामांझी का रहने वाला है। दोनो को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाई। सिटी एएसपी पूरन झा समेत अन्य पदाधिकारियों ने दोनो से पूछताछ की। दोनो ने मादक पदार्थ बेचने वाले अन्य सहयोगियों के नाम पुलिस को बताए धसीं। पुलिस उस आधार पर सत्यता पता कर उन सहयोगियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पानीटंकी की आड़ लेकर बेच रहे थे दोनो स्मैक, दबिश में घिर गए शातिर

कटहलबाड़ी, खंजरपुर स्थित पानीटंकी के प्याऊ की आड़ लेकर आसिफ और राहिल स्मैक बेच रहे थे। बरारी थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक दिलीप प्रसाद को सूचना मिली कि वहां नशीला पाउडर बेचा जा रहा है। सूचना की सत्यता पता कर प्रसाद ने वरीय पदाधिकारियों की इसकी सूचना दे निर्देश ले दबिश दी तो दोनों पकड़ लिए गए।

घर घुसकर की मारपीट, केस किया तो मार देंगे गोली ऐसा बोलते गए बदमाश

जोगसर थानाक्षेत्र के कोयलाघाट निवासी दुर्गा देवी के घर घुसकर मारपीट करने गली-गलौज करने तथा गोली मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की बाबत पीड़ित महिला ने जोगसर थाने में केस दर्ज कराते हुए गोलू मंडल उर्फ रूपेश और छोटू यादव उर्फ संतोष के विरुद्ध नामजद केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में पीड़ित महिला ने कहा है कि दोनो उसके घर जबरन घुस कर उसे, उसके पति के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। जाते समय दोनो नेधमकी दी कि केस किया तो गोली मार देंगे। दोनों ने मारपीट कर उसके पति और लड़के को भी जख्मी कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी