स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, कटिहार स्टेट हाइवे 98 पर हुआ हादसा

स्टेट हाइवे 98 पर स्कॉर्पियो की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बाइक की हालत देख ऐसा लग रहा है कि मानों इसे जंकयार्ड में डाल दिया गया हो।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:04 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 05:04 PM (IST)
स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, कटिहार स्टेट हाइवे 98 पर हुआ हादसा
सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल।

संवाद सूत्र, बारसोई (कटिहार)। जिले के बारसोई से कटिहार को जोड़ने वाली मुख्य सड़क स्टेट हाइवे 98 पर बारसोई बाजार के महेंद्र चौक और जितवारपुर गांव के बीच रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना घटी। जिसमें स्कॉर्पियों की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार पप्पू साह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं मोटरसाइकिल का पिछला हिस्सा चकनाचूर हो गया। मोटरसाइकिल सवार बारसोई नगर पंचायत स्थित साह पाड़ा निवासी किराना व्यवसायी कैलाश साह का पुत्र पप्पू साह छिटक कर दूर सड़क के किनारे जा गिरा। जिसमें उसका सिर फूट गया और गंभीर चोटें भी आई हैं तथा दाहिना पैर भी फैक्चर हो गया।

इस संबंध में इलाज के दौरान अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक रोहित कुमार ने बताया कि सिर में गंभीर चोट आई है। जिसके कारण खून बंद नहीं हो रहा है। दाहिना पैर भी टूट गया है। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया। वहीं घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सारी गलती स्कॉर्पियो वाले की है। इस दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बारसोई और सालमारी थाने से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

यह घटनास्थल दोनों थाने का सीमा क्षेत्र है। वहीं घायल को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाने के उपरांत दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया। घायल पप्पू साह अपने व्यापार के सिलसिले में ही सालमारी की ओर जा रहा था। पीछे से स्कॉर्पियो की ठोकर से वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बहरहाल, अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। क्षतिग्रस्त बाइक को सड़क से हटाया गया है। बिहार में हर रोज सड़क हादसे में न जाने कितने लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। जरूरत है वृहद पैमाने पर सड़क सुरक्षा अभियान चलाने की, ताकि हादसों के ग्राफ में कमी आए।

chat bot
आपका साथी