भागलपुर के अकबरपुर में पानी से भरी खाई में गिरी स्कार्पियो, पांच जख्मी, शाहपुर में गांजा कारोबारी गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर जिले में देर शाम एक स्कार्पियो अनिंयंत्रित होकर पानी भरी खाई में जा गिरी। इस सड़क हादसे में पांच लोग जख्मी हो गए। सभी ने किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। दूसरी तरफ शाहपुर में गांजा कारोबारी गिरफ्तार किया गया।

Shivam BajpaiMon, 29 Nov 2021 09:39 AM (IST)
पानी भरी खाई में गिरी स्कार्पियो, सवार लोगों ने बचाई अपनी जान।

संवाद सूत्र, अकबरनगर : थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के समीप रविवार को देर शाम शाहकुंड से भागलपुर की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसके कारण स्कॉर्पियो पर सवार चालक सहित पांच लोग जख्मी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शाहकुंड की ओर से भागलपुर जा रही एक स्कॉर्पियो थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के समीप एक मवेशी को बचाने के चक्कर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। गाड़ी तेज रफ्तार में होने के कारण स्कॉर्पियो तीन बार पलटी होकर सड़क किनारे पानी से भरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक सहित पांच लोग जख्मी हो गए। वही स्कॉर्पियो की जोरदार धक्के से मवेशी भैंस की मौके पर ही मौत हो गई।

शाहकुंड में दो पक्षों में मारपीट, महिला जख्मी

संवाद सूत्र, शाहकुंड : सजौर थाना क्षेत्र के रतनगंज गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट में माया देवी जख्मी हो गई हैं। घटना को लेकर दोनों तरफ से अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें कुल 5 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने बताया कि प्रथम पक्ष के माया देवी ने उमा देवी सहित दो लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। वहीं उमा देवी ने माया देवी सहित तीन लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नवगछिया में दो किलो गांजा के साथ कारोबारी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, नवगछिया : गोपालपुर पुलिस ने छापेमारी कर दो किलो गाजा के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को पुलिस ने तिनटंगा करारी स्थित बजरंगबली मंदिर के पास से दबोचा। आरोपित की पहचान प्यारे यादव टोला भीमदास तिनटंगा दियारा निवासी संजय यादव के रूप में हुई है।

गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि संजय यादव ने कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के डुमरिया नवाबगंज के अमरेन्द्र मंडल से गांजा खरीदकर भागलपुर डिलीवरी करने जा रहा था। आरोपित के विरुद्ध गोपालपुर थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.