बिहार के इस थाने से प्रेमिका को ले भागा सरपंच का बेटा, मंदिर में रचा ली शादी

सरपंच के बेटे ने लड़कीवालों को खुलेआम प्रेमिका को भगा ले जाने की घमकी दी थी। लड़की के पिता थाना पहुंचकर उसे बचाने की गुहार लगा ही रहे थे कि लड़का प्रेमिका को ले उड़ा। फिर मंदिर में सात फेरे लिए। इससे पहले जमकर हाई वोल्‍टेज ड्रामा चलता रहा।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 08:53 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:23 AM (IST)
बिहार के इस थाने से प्रेमिका को ले भागा सरपंच का बेटा, मंदिर में रचा ली शादी
बांका में बुधवार की सुबह सरपंच के बेटे ने प्रेमिका के साथ मंदिर में सात फेरे लिए।

जागरण संवाददाता, बांका। पंजवारा थाना में मंगलवार रात कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। गांव के रवि व जूली में पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले में रवि दो महीने जेल की हवा खा चुका था। रवि की मां लौढिय़ा खुर्द पंचायत की सरपंच हैं।

15 नवंबर को युवती के अपहरण का कराया था मामला दर्ज

पूर्व में इस मामले में पंजवारा थाना में 15 नवंबर को युवती के अपहरण का केस दर्ज है। केस दर्ज होने के बाद लड़का-लड़की को पुलिस ने बरामद किया था। न्यायालय से लड़की को माता पिता के हवाले व लड़के को जेल भेजा गया। तब दोनों ने न्यायालय में प्रेम या शादी रचाने की बात से इंकार कर दिया था। अब जेल से निकलने के बाद एक बार फिर दोनों की दोस्ती गहराने लगी। सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दिन रवि ने लड़की वालों को खुलेआम लड़की भगा ले जाने की धमकी दी थी।

बोलेरो पर बैठकर ले भागा युवक

मंगलवार को इसकी भनक लगने के बाद रात दस बजे के बाद लड़की को लेकर उसके स्वजन थाना पहुंचे। पुलिस से बचाने की गुहार लगाई। उसी वक्त पुलिसकर्मी की मौजूदगी में तीन चार सहयोगियों के साथ आरोपित आ धमका। लड़की को वहां से लेकर महज कुछ कदम पर मुख्य पथ पर खड़ी बोलेरो में लेकर भाग निकला। उसका पिता विलाश मांझी चीखता चिल्लाता रह गया।

ग्रामीणों ने सड़क जाम किया

इससे आक्रोशित स्वजनों ने रात के एक बजे के बाद से सुबह पांच बजे तक थाना के सामने सड़क को जाम कर दिया। बाद में आरोपित के पिता ने मंदिर में शादी रचाने की बात पर रजामंदी करा रोड जाम हटवाया। इस दौरान पुलिस केवल बचाव की मुद्रा में रही। थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि घटना को लेकर समुचित कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी