Saharsa News: ऑनलाइन समान मंगाकर कर्मी से लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

दोनों युवक सदर थाना के कहरा बेला टोल का है रहने वाला।

सहरसा पुलिस ने लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गिरफतार किया है। दोनों के पास से पिस्‍तौल भी बरामद किया गया है। दोनों युवकों ने फ्लिपकार्ट के कर्मी से लूटपाट किया था। इस मामले में केस दर्ज किया गया था।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 09:00 PM (IST) Author: Abhishek Kumar

सहरसा, जेएनएन। ऑनलाइन शॉपिंग कर सामान आने के बाद पहुंचाने वाले कर्मी से पिस्तौल दिखाकर सामान की लूट करने का खुलासा सदर थाना पुलिस ने किया है। मामले में दो युवक को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया। 

पिछले दिनों सदर थाना में एक फ्लिपकार्ट के कर्मी द्वारा सामान के लूट का मामला दर्ज कराया गया था। जिसमें कहा गया था कि 54 हजार के करीब का सामान मंगाया गया। कैश ऑन डिलेवरी का ऑर्डर था। जैसे ही सामान लेने के लिए निर्धारित पता के समीप पहुंचकर फोन किया तो दो युवक आए और सामान देने को कहा। जिसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर सामान लेकर बिना पैसा दिए भाग गए। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी थी। इसी बीच ऑनलाइन कंपनी के कूरियर कर्मी द्वारा सूचना दी गई कि इसी तरह का ऑर्डर फिर मंगाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने हवाई अड्डा के समीप जाल बिछाया और ऑर्डर करने वाले युवक को फोन कर सामान आने की बात कहीगई। युवक ने हवाई अड्डा मोड़ के समीप सामान डिलेवरी लेने की बात कही। सादे लिबास में तैनात सदर थाना के अवनीश कुंवर व अन्य जवान जैसे ही युवक पहुंचे और सामान लेने की कोशिश की तो उसे दबोचना चाहा। परंतु दोनों युवक भागने लगे। जिसमें से एक को खदेड़कर थोड़ी दूर बाद पकड़ लिया गया जबकि दूसरे युवक को नया बाजार मोड़ के समीप से पकड़ा गया।

दोनों युवक सदर थाना के कहरा बेला टोल निवासी पिंटू यादव व किशोर कुमार बताया जा रहा है। दोनों युवक की तलाशी के दौरान पुलिस को एक पिस्तौल भी बरामद हुआ। थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि आम्र्स एक्ट का मामला अलग से दर्ज किया जाएगा। जबकि दोनों से पूछताछ की जा रही है। जबकि दोनों को शिनाख्त भी कराया जाएगा। पकड़े गए युवकों में से एक के पूर्व में जेल जाने की बात भी कही गई है। वैसे, पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य सदस्यों के नामों का खुलासा हो सकता है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.