Ambulance case Bihar: जन अधिकारी पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव किसी ने डरने वाले नहीं, संघर्ष जारी रहेगा, ये नेता समर्थन में उतरे

जन अधिकारी पार्टी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव।

Ambulance case Bihar राजीव प्रताप रूढ़ी के घर काफी संख्‍या में एंबुलेंस रहने का पर्दाफाश करने वाले जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव के समर्थन में कई नेता सामने आ गए हैं। जाप नेताओं ने उनका साथ दिया है। उन्‍होंने कहा कि वे पप्‍पू यादव जनता के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

Dilip Kumar ShuklaMon, 10 May 2021 07:17 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। जन अधिकार पार्टी के युवा परिषद प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने कहा कि एक तो भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी दर्जनों एम्बुलेंस को अपने आवास पर छुपा कर रखा था और ऊपर से पप्पू यादव पर झूठा मुकदमा दर्ज कराना हिटलरी शासन को दर्शा रहा है। पुलिस द्वारा जो किया गया वो दुर्भाग्यपूर्ण है। पप्पू यादव ऐसे डरने वाले नहीं हैं। जनता मालिक है और जनता के समस्याओं को लेकर बिहार सरकार की कमियों को उजागर करते रहेंगे।

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी ने क्षेत्र की जनता के साथ महामारी काल में छल किया है। एक तरफ पूरे राज्य में एम्बुलेंस के अभाव में लोग अस्पताल से पहले दम तोड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ किस परिस्थिति में वर्ष 2019 में खरीदी गई एम्बुलेंस सांसद के आवासीय परिसर में जंग की भेंट चढ़ रहा था। वहीं दूसरी तरफ एम्बुलेंस से बालू ढ़ोया जा रहा है। इस अपराध की जांच होनी चाहिए।

बिहार सरकार हिटलरी शासन चला रही है इसका उदाहरण जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर केस दर्ज किया गया। कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव पर सांसद रूढ़ि द्वारा जो अनर्गल बयानबाजी की जा रही है वह हास्यास्पद है। दिल्ली और पटना के एसी कमरे में बैठकर टीवी स्क्रीन पर जलती चिता और बेड, दवा और ऑक्सीजन के लिए बिलखते परिजन का बाईट सुनने वाले राजनेताओं की पप्पू यादव पर बौखलाहट स्वाभाविक है। रही बात धमकी की तो, उससे निबटना पप्पू यादव को बखूबी आता है।

नेताओं ने कहा कि कोरोना काल में एंबुलेंस का घर में रखना दुर्भाग्‍यपूर्ण है। एक ओर जहां एंबुलेंस के लिए मारामारी हो रही है, वहीं दूसरी भाजपा सांसद के घर से एंबुलेंस रखा हुआ है। इसे सरकारी राशि का दुरुपयोग कहा जा सकता है। कोरोना में जहां सभी लोग एक-दूसरे का सहयोग और सेवा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ऐसे लोग मानवता को शर्मसार कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.