निर्मली में दिनदहाड़े डाककर्मी के घर डाका, गोदरेज में रखे लाखों रुपये के जेवरात ले भागे, इस तरह दिया घटना को अंजाम

निर्मली शहर के वार्ड संख्या 04 में गुरुवार को दिनदहाड़े बैखौफ अपराधियों ने डाककर्मी के घर में डाका डाला।

सुपौल के निर्मली शहर के वार्ड संख्या 04 में गुरुवार को दिनदहाड़े बैखौफ अपराधियों ने डाककर्मी के घर में डाका डाला। इस दौरान घर में रखे लाखों रुपये के जेवरात लेकर भाग निकले। इससे लोगों में दहशत है।

Abhishek KumarThu, 25 Feb 2021 05:34 PM (IST)

जागरण संवाददाात, सुपौल। निर्मली नगर के वार्ड संख्या 04 में गुरुवार को दिनदहाड़े बैखौफ अपराधियों ने सेवानिवृत्त डाककर्मी के घर में घुसकर गोदरेज में रखे लाखों रुपये के जेवरात से भरे बैग सहित मोबाइल लूट कर फरार हो गया। हालांकि लूट के वक्त घर में मात्र एक महिला थी। अपराधियों का सामना करने में महिला जख्मी हुई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस 

घटना की सूचना मिलते ही निर्मली थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत हुए। पूछताछ के क्रम में जख्मी महिला ने बताया कि दो दिन पूर्व मंगलवार को दोनों अपराधी बर्तन साफ करने के बहाने घर पर आया था। पीतल के कुछ बर्तन की सफाई भी किया था। पुनः आज दिन के 12 बजे घर में प्रवेश कर गया। उस वक्त मैं कपड़े साफ कर रही थी। मेरे पति अपने दिव्यांग बच्चे को लेकर इलाज के लिए नगर स्थित बुनियाद केंद्र गए थे। दोनों अपराधी घर के अंदर प्रवेश कर गया और बेडरूम में रखे आलमीरा को तोड़ने लगा। खटखट की आवाज सुनकर हम वहां पहुंच गए। इतने में अपराधी आलमीरा को तोड़कर अलमीरा में रखे जेवरात से भरे बैग को निकालकर भागने लगा। मैं अपराधी को पकड़कर बैग छीनने लगी। इतने में दूसरे अपराधी ने मेरे हाथ पर नुकीले औजार से हमला कर दिया। जिससे मेरा हाथ बैग से छूट गया और दोनों अपराधी जेवरात से भरे बैग लेकर मुख्य द्वार होते हुए मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। बैग में करीब 4 लाख रुपये के सोना-चांदी के जेवरात थे। हो-हल्ला सुनकर बगल के लोग मेरे घर पहुंच गए। लोगों ने घटना की खबर मेरे पति को दी।

इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल लोकेशन से अपराधियों की छानबीन की जा रही है। थानाध्‍यक्ष ने जल्‍द ही आरोपित को गिरफतार करने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.