बांका में रिटायर्ड टीचर से दिनदहाड़े लूट, झपट्टा मार अपराधी ले उड़े एक लाख रुपये भरा थैला

बिहार के बांका में दिनदहाड़े एक रिटायर्ड टीचर से एक लाख की लूट कर ली गई। पीड़ित बैंक से रुपये निकाल घर की ओर जा रहा था इसी दौरान बाइक सवार झपट्टामार अपराधियों ने बैग छीन लिया और फरार हो निकले।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:39 PM (IST)
बांका में रिटायर्ड टीचर से दिनदहाड़े लूट, झपट्टा मार अपराधी ले उड़े एक लाख रुपये भरा थैला
बांका में रिटायर्ड टीचर से लूट, इलाके में सनसनी।

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका)। बेखौफ झपटमार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े रिटायर्ड टीचर से मुख्य मार्ग पर थाना मोड़ समीप एक लाख रुपये की झपटमारी कर फरार हो गया। इस बाबत पीड़ित शिक्षक बाराहाट थाना क्षेत्र के बड़ी विषहर निवासी नशीमउद्दीन ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस से कहा कि वे गांधी चौक स्थित यूको बैंक शाखा से एक लाख रुपये की निकासी कर थैला में लेकर पैदल ही आटो पकडऩे बस स्टैंड जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने थाना मोड़ के पास थैला झपट कर महाराणा की तरफ तेजी से भाग गए।

रुपये की निकासी शिक्षक ने घर में अपने स्वजनों की शादी विवाह के कामकाज के लिए निकासी किया था। घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह यूको बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल की है। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। जानकारी हो कि इसके पूर्व भी छह अक्टूबर को गांधी चौक स्थित स्टेट बैंक शाखा से रुपये निकाल कर घर जा रहे बौंसी थाना क्षेत्र के बेना मोहनपुर निवासी एक शिक्षक पुत्र मुहम्मद तौकीर अंसारी से डैम रोड से बाइक की डिक्की तोड़कर बदमाशों ने 49 हजार रुपये गायब कर दिया था। बौंसी में सेवानिवृत्त शिक्षक से एक लाख रुपये की झपटमारी शादी के काम के लिए पैसे निकासी कर रहे थे घर दो बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बाजार में जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, फिर भी बदमाशों द्वारा झपटमारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। श्याम बाजार में बदमाशों ने सात अक्टूबर को सुरेश चौधरी के दुकान से तीन बदमाशों ने 30 हजार रुपये की लूटपाट की थी। इसके अलावा बाजार के पाठक टोला में बक्सर के सिविल सर्जन डाक्टर जितेंद्र नाथ के घर में एवं पंडा टोला में चोरी की घटना भी इसी माह हुई है। धड़ाधड़ हो रही चोरी और लूट की वारदात से जिले में दहशत का माहौल है। लगता है कि झपट्टामार गैंग इन वारदातों को अंजाम दे रही है। पुलिसिया कार्रवाई जारी है।

chat bot
आपका साथी