Road accident : प्रवासियों को लेकर गोड्डा से मधेपुरा जा रही सुमो ने ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत, नौ घायल

नवगछिया के पास हादसे का शिकार प्रवासी मजदूर गोड्डा का रहने वाला है। वे लोग गोड्डा से मधेपुरा जा रहे थे। वहां से उनलोगों को बस के माध्यम से पंजाब ले जाना था। सभी लोग वर्षों से पंजाब में रह रहे थे। लॉकडाउन के दौरान वे लोग घर लौटे थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 04:21 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 04:21 PM (IST)
Road accident : प्रवासियों को लेकर गोड्डा से मधेपुरा जा रही सुमो ने ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत, नौ घायल
नवगछिया में सड़क दुर्घटना में घायल प्रवासी।

भागलपुर, जेएनएन। नवगछिया प्रखंड के कदवा ओपी क्षेत्र के मिलन चौक के पास फोरलेन के किनारे खड़े ट्रक में टाटा सुमो ने टक्कर मार दी। इससे एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई, वहीं, नौ मजदूर घायल हो गए। मृतक झारखंड के गोड्डा जिला के गगंटी मोडिहा निवासी भुनेश्वर पंडित के पुत्र विजय कुमार हैं।

ये लोग हैं घायल

घायलों में मोडिहा गांव के ही योगेंद्र पंडित के पुत्र निरंजन पंडित, भुनेश्वर पंडित के पुत्र जर्नादन पंडित, गुड्डु कुमार यादव के पुत्र मिथलेश कुमार हैं। परमेश्वर पंडित के पुत्र आकाश पंडित, गाड़ी का ड्राइवर मोती लाल जायसवाल के पुत्र चंदन जायसवाल हैं। साथ ही गोड्डा के ही रूनकी निवासी निलाभ पंडित के पुत्र संजय कुमार पंडित, पिंटू कुमार पंडित हैं। घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो गए। रोड जाम कर हंगामा करने लगे। कदवा ओपी पुलिस स्थल पर पहुंच कर समझा बुझाकर लोगों को शांत किया। सभी घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

लॉकडाउन में पंजाब से घर आये थे

बताया गया कि सभी प्रवासी मजदूर हैं। लॉकडाउन में पंजाब से घर आये थे। रोजी रोटी की समस्या को लेकर पुन: सभी लोग पंजाब जा रहे थे। गोड्डा से गाड़ी रिजर्व कर मधेपुरा जा रहे थे। मधेपुरा से बस में सवार होकर पंजाब जाना था। मिलन चौक के पास ड्राइवर द्वारा तेजी व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के कारण सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दिया। इस संबंध में कदवा ओपी प्रभारी भुनेश्वर राम ने बताया कि टाटा सुमो चालक के विरूद्ध कदवा ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। टाटा सुमो व ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया हैं।

लोगों की लग गई भीड़

ट्रक में सुमो की टक्कर के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की। लोगों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी।

chat bot
आपका साथी