बाल-बाल बचे खगड़िया एसपी अमितेश कुमार! स्काट गाड़ी और ट्रैक्टर में भिड़ंत, पांच सिपाही घायल

सड़क हादसे में एसपी अमितेश कुमार की स्काट गाड़ी ट्रैक्टर से जा टकराई। जिस गाड़ी में वे बैठे थे वो हादसे वाली स्काट गाड़ी के साथ ही चल रही थी। इस हादसे में चालक और एक सिपाही को चोटें आई हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 10:54 PM (IST)
बाल-बाल बचे खगड़िया एसपी अमितेश कुमार! स्काट गाड़ी और ट्रैक्टर में भिड़ंत, पांच सिपाही घायल
खगड़िया एसपी की स्काट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, सिपाही और चालक जख्मी।

जागरण संवाददाता, खगड़िया। जिले के सीमावर्ती क्षेत्र का भ्रमण कर लौट रहे खगड़िया एसपी अमितेश कुमार की स्काट गाड़ी और ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। घटना खगड़िया भागलपुर की सीमा सतीश नगर गांव के पास हुई। स्काट गाड़ी के ड्राइवर समेत चालक और एक सिपाही घायल हैं। एसपी अमितेश कुमार पूरी तरह से सुरक्षित हैं। एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी घायलों को उपचार को लेकर सदर अस्पताल लाया जा रहा है।

न्यूज अपडेट: एसपी अमितेश कुमार के साथ सुरक्षा में चल रहे स्काट वाहन की ट्रैक्टर की ट्राली से रविवार की रात टक्कर हो गई। दुर्घटना में स्काट वाहन के चालक समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। यह घटना तब घटी जब खगड़िया एसपी अमितेश कुमार खगड़िया- नवगछिया सीमा क्षेत्र का जायजा लेकर लौट रहे थे। दुर्घटना एनएच 31 के सतीश नगर गांव के समीप घटी। हादसा बाद एसपी द्वारा स्काट वाहन के जख्मी हवलदार रजनीकांत पुरी, चालक बनारसी सिंह व सिपाही बंटी उर्फ अमरजीत को नवगछिया के नारायणपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां एक जख्मी पुलिसकर्मी को कई टांके पड़े हैं। आरंभिक उपचार बाद तीनों को खगड़िया सदर अस्पताल लाया जा रहा है। सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

अक्सर अवकाश के दिन एसपी अमितेश कुमार सीमावर्ती इलाकों का जायजा लेते हैं। आज भी एसपी ने पहले खगड़िया-बेगूसराय सीमा क्षेत्र का जायजा लिया। फिर खगड़िया-नवगछिया सीमा क्षेत्र का जायजा लिया गया। रात्रि आठ बजे के आसपास खगड़िया वापसी के दौरान यह हादसा हो गया। हालांकि एसपी का वाहन स्काट वाहन के पीछे था और हादसा को देखकर एसपी के वाहन का चालक सतर्क होकर वाहन को खड़ा कर दिया। बताया जाता है कि रोशनी की भी हादसा स्थल पर कमी थी और स्काट वाहन के चालक की ओर से यह हादसा हुआ। आमने- सामने की टक्कर होती तो अनर्थ हो जाता।

'खगड़िया-नवगछिया बार्डर का जायजा लेने के बाद वापसी के दौरान स्काट वाहन की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। जिसमें एक हवलदार समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। तीनों का आरंभिक उपचार नारायणपुर पीएचसी में कराया गया। डाक्टर ने खतरे से बाहर बताया है।'-अमितेश कुमार, एसपी, खगड़िया।

chat bot
आपका साथी