Road accident Munger: चालक को आ गई नींद, गंगटा में गड्ढे में पलटा वाहन, दो की मौत, 10 घायल, धान रोपनी के लिए 22 श्रमिक सुपौल से जा रहे थे नवादा

Road accident Munger नींद आने के बाद चालक ने नियंत्रण खोया। चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया कई का खड़गपुर में चल रहा इलाज। 05 लोगों का चल रहा मुंगेर सदर अस्पताल में इलाज।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:58 PM (IST)
Road accident Munger: चालक को आ गई नींद, गंगटा में गड्ढे में पलटा वाहन, दो की मौत, 10 घायल, धान रोपनी के लिए 22 श्रमिक सुपौल से जा रहे थे नवादा
गंगटा जंगल में वाहन के पलटने से दो की मौत।

संवाद सूत्र, हवेली खडगपुर (मुंगेर)। गंगटा थाना क्षेत्र के रायपुरा चौक के समीप गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में सुपौल जिले के भवटियाही थाना अंतर्गत पिपराखुद गांव के शत्रुघ्न शर्मा (40 वर्ष) और रंजीत कुमार (35 वर्ष) की मौत हो गई। इस घटना में 10 लोग घायल हो गए। इसमें से पांच को बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर किया गया है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। घटना सुबह चार बजे की है। सड़क हादसे के अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने के आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकालने के बाद घायलों को इलाज के लिए खड़गपुर अस्पताल भेजा।

सुपौल से नवादा जा रहे थे 22 लोग

एक सवारी वाहन से 22 श्रमिक सुपौल जिले से धान की रोपनी करने के लिए नवादा जा रहे थे। खड़गपुर- गंगटा मुख्य मार्ग स्थित रायपुरा गांव के समीप चालक को नींद आ गई और वाहन को लेकर सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गया। सुपौल जिले के पिपराखुद के लल्लन शर्मा, श्यामदेव शर्मा, संजय शर्मा, चंद्रशेखर शर्मा, देवनारायण मेहता, जय नारायण मेहता, रंजीत कुमार का इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मुंगेर रेफर कर दिया है। गंगटा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। गंगटा थानाध्यक्ष मजहर मकबूल ने बताया कि मामले में चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन चालक वाहन फरार हो गया।

चालक ने नहीं सुनी श्रमिकों की बात

वाहन पर सवार श्रमिकों ने बताया कि चालक को पहले से नींद आ रही थी। लगातार झपकी ले रहा था। कई बार कहीं वाहन को रोकर आराम करने के लिए कहा गया, लेकिन चालक ने एक नहीं सुनी। वाहन पर सवार 22 लोग धान रोपनी के लिए नवादा जिले के दतरौल गांव जा रहे थे। चालक बात मान लेता तो बड़ा हादसा नहीं होता। लोग सदमे हैं।

chat bot
आपका साथी