Road accident Madhepura: टैंकर व मोटरसाइिकल में सीधी टक्कर, बाइक सवार अमीन सहित दो की मौत, सड़क जाम

Road accident Madhepura मधेपुरा के उदाकिशुनगंज एनएच 106 पर सड़क दुर्घटना बाइक सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक में एक निजी वकील शामिल है। लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। टैंकर चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:34 AM (IST)
Road accident Madhepura: टैंकर व मोटरसाइिकल में सीधी टक्कर, बाइक सवार अमीन सहित दो की मौत, सड़क जाम
सड़क दुर्घटना में दो की मौत, सड़क जाम।

संवाद सूत्र, उदाकिशुनगंज(मधेपुरा)। उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के उदा नहर के समीप गुरूवार को सड़क हादसे में एक भूमापक अमीन सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को स्थानीय लोंगों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने रेफर कर दिया। मृतक की पहचान उदाकिशुनगंज के कालेज चौक वायपास सड़क नहर के समीप के रहने वाले ब्रहमदेव पौद्धार (42) व इसी थाना क्षेत्र के बाडाटेनी के दिलखुश कुमार (23) के रूप में हुई है। जख्मी मु. जसीम उदाकिशुनगंज के रहटा के रहने वाले हैं।

ब्रह्मदेव पोद्दार प्राईवेट अमीन का काम करता था। वह अपने सहकर्मी दिलखुश के साथ मोटरसाइकिल से ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में जमीन मापी के काम से जा रहे थे। उदाकिशुनगंज-मधेपुरा मुख्य मार्ग के उदा नहर के समीप एनएच 106 पर पानी टैंकर के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। उसके बाद बाइक सवार दोनों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक टैंकर लेकर भागने लगा। लेकिन लोंगों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया।

उसके बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर ही सड़क को जाम कर दिया। लोग चालक पर कार्रवाई करने व मुआवजा की मांग कर रहे थे। बताया गया कि टैंकर एनएच 106 निर्माण कार्य में लगा है। लोगों का कहना है कि टैंकर का चालक चालक नशे में धुत था। चालक की लापरवाही से बाइक सवार दो लोगों की जान चली गई। तीसरा जख्मी भी किसी काम से रास्ते से गुजर रहा था। दुर्घटना की सूचना पर एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा, सीओ मनोज कुमार मधुकर, थानाध्यक्ष जेपी चौधरी स्थल पर पहुंचे।

कार्रवाई व मुआवजा का आश्वासन दिया। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रहा। जाम की वजह से आने जाने वाले बस यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। स्वजन ने बताया कि ब्रह्मदेव पोद्दार व दिलखुश कुमार एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर ग्वालपाड़ा जमीन मापी के लिए जा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा ने बताया कि मुआवजे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी