Road Accident Jamui: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पंचायत समिति सदस्य की मौत, सड़क पर उतरे लोग, हंगामा व तोड़फोड़

Road Accident Jamui आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम चार घंटे से अड़े हैं ग्रामीण। ट्रक चालक की गिरफ्तारी व पुलिस के खिलाफ जमकर काटा बवाल। जिससे उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। लोगों ने जमकर हंगामा किया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:55 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:55 AM (IST)
Road Accident Jamui: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पंचायत समिति सदस्य की मौत, सड़क पर उतरे लोग, हंगामा व तोड़फोड़
जमुई में सड़क दुर्घटना में पंचायत सिमति सदस्‍य की मौत।

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना बायपास मोड़ के समीप बुधवार की रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के नजारी गांव निवासी 45 वर्षीय प्रवीण दास के रूप में हुई है। मृतक वर्तमान में नजारी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य थे। इस बार पंचायत चुनाव में वे अपनी पत्नी मंजू देवी का पंचायत समिति के पद पर नामांकन करवाए थे।

जानकारी के मुताबिक प्रवीण दास किसी काम को लेकर बाइक से जमुई जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कटौना बायपास मोड़ के समीप पहुंची थी कि अचानक झाझा की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पीछे से जोरदार ठोकर मार दी उसके बाद प्रवीण को कुचलते हुए फरार हो गई। इस दुर्घटना में प्रवीण का शरीर बुरी तरह क्षत-विक्षत स्थिति में हो गया। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव को इकट्ठा कर एक प्लास्टिक में रखा गया और दुर्घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

दुर्घटना के बाद सूचना मिलते ही धीरे-धीरे स्वजनों के साथ-साथ ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ पड़ी। शव को क्षत-विक्षत स्थिति में देख लोग आक्रोशित हो गए। कटौना बायपास स्थित मोड़ के समीप सड़क जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते हुए जमकर नारेबाजी भी की, साथ ही फरार ट्रक चालक की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करने लगे। देर रात एक बजे तक आक्रोशित ग्रामीण सड़कों पर अड़े रहे। वहीं, जाम को हटाने के लिए मलयपुर, बरहट और गिद्धौर थानाध्यक्ष जाम स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है। लेकिन लोग थानाध्यक्ष की एक भी बात सुनने को तैयार नहीं है आक्रोशित लोगों द्वारा वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर आने की मांग कर रहे हैं हालांकि इस दुर्घटना को कोई चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं तो कोई पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी