Road accident in Supaul: सड़क दुर्घटना में जख्मी दूसरे युवक की भी मौत, एनएच-106 पर हुआ था हादसा

सुपौल में रोड हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा पिपरा-राघोपुर पथ पर एनएच 106 डीहवार बाबा के समीप हुई। हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि एक अब भी गंभीर रूप से जख्मी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:40 PM (IST)
Road accident in Supaul: सड़क दुर्घटना में जख्मी दूसरे युवक की भी मौत, एनएच-106 पर हुआ था हादसा
सुपौल में रोड हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, पिपरा (सुपौल)। पिपरा-राघोपुर पथ पर एनएच 106 डीहवार बाबा के समीप शनिवार को ट्रक एवं मोटरसाइकिल में हुई दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को पिपरा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जिसमें चिकित्सक ने ठाढ़ी भवानीपुर वार्ड नंबर 8 निवासी दयानंद यादव का पुत्र नीतीश कुमार (20) को मृत घोषित कर दिया था। वहीं प्रदीप कुमार पिता विजेंद्र यादव (30) एवं नवीन कुमार को बेहतर इलाज हेतु सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन प्रदीप कुमार को सिल्लीगुड़ी ले जाने के क्रम में ही उसकी मृत्यु रास्ते में हो गई तथा नवीन कुमार इलाजरत है।

मृतक नीतीश कुमार एवं प्रदीप कुमार का शव ठाढ़ी भवानीपुर पहुंचते ही उनको देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। आसपास का वातावरण गमगीन हो गया था। वहीं मृतक के स्वजन का रो-रो कर हाल बुरा था। स्वजनों ने बताया कि यह सभी पिपरा चिकित्सक के यहां जांच रिपोर्ट लाने गए थे, हालांकि मृतक के शव को ग्रामीण अपनी सजगता दिखाते हुए तुरंत ही श्मशान घाट ले गए। प्रदीप कुमार को 4 वर्ष का एक लड़का तथा 2 वर्ष की एक लड़की है। पत्नी सरपंच का उम्मीदवार थी। वहीं नीतीश कुमार की शादी नहीं हुई थी।

गांव में पसरा सन्नाटा

ट्रक-मोटरसाइकिल की घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति में दो की मौत की घटना की खबर सुनकर स्वजन में कोहराम मच गया। वहीं आसपास का माहौल गमगीन हो गया। मृतक प्रदीप कुमार एवं नीतीश कुमार का शव ठाढ़ी भवानीपुर पहुंचते ही उसको देखने जनसैलाब उमड़ पड़ा। मृतक प्रदीप कुमार की पत्नी पूजा कुमारी बार-बार यह कह कर चिल्लाती थी कि मेरे पति चिकित्सक के निकट गए हैं और आते ही होंगे, लेकिन रविवार की सुबह उसका शव पहुंचते ही देखकर बेहोश हो जाती थी। एक ही जगह 50 गज की दूरी पर दो-दो शव पहुंचने से गांव में तो मातम पसरा था।

chat bot
आपका साथी