Road Accident : जमुई में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो को मारी टक्कर, अररिया में बाइक सवार युवक की हादसे में मौत

Road Accident बिहार के जमुई और अररिया में सड़क भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें एक की मौत हो गई तो वहीं कई बाल-बाल बच गए। जमुई में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो को टक्कर मार दी। तो वहीं अररिया में अनियंत्रित बाइक खड़े ट्रक में जा टकराई...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:33 PM (IST)
Road Accident : जमुई में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बोलेरो को मारी टक्कर, अररिया में बाइक सवार युवक की हादसे में मौत
अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत।

संवाद सहयोगी, जमुई। Road Accident :जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर मनीयड्डा चौक के समीप सोमवार को अवैध बालू लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बोलेरो में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे बोलेरो के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बोलेरो चालक सहित वाहन पर सवार लोग बाल- बाल बच गए लेकिन वाहन सवार सभी लोगों को हल्की चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। बोलेरो चालक की पहचान राजेश रजक के रूप में हुई है। चालक राजेश ने बताया कि बोधवन तालाब इलाके से सभी लोग गंगा स्नान के लिए बोलेरो से हथीदाह जा रहे थे।

बोलेरो वाहन जैसे ही मनीअड्डा चौक से गुजरने लगी इसी दौरान अचानक बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही स्थानीय लोगों की भी घटना स्थल पर काफी भीड़ लग गई। पुलिस द्वारा चालक से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली गई। फिलहाल बालू लदे टैक्टर का कुछ पता नहीं चल सका है।पुलिस भी ट्रैक्टर का पता लगाने में असफल रही और स्थानीय लोग भी टैक्टर के बारे में बताने से परहेज करते रहे। हालांकि दबे जुबानों में लोगों ने कहा कि पुलिस के सहयोग से ही अवैध बालू का खेल दिन के उजाले में भी चलता है। जिसपर अंकुश लगाने में पुलिस असफल साबित हो रही है।

खड़े ट्रक में जा टकराया बाइक सवार, मौत 

संवाद सूत्र, रेणुग्राम (अररिया)। फोरलेन सड़क पर अररिया फारबिसगंज के बीच वरदाहा पंप के समीप सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना सोमवार की अहले सुबह की हुई बतायी जाती है। मृत युवक की पहचान अररिया थाना क्षेत्र के महिषाकोल निवासी सुमित कुमार रजक (21) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सुमित बजाज डिस्कवर बाइक संख्या बी आर 38 एस 4313 पर सवार फारबिसगंज की दिशा में ढोलबज्जा अपनी बहन के घर जा रहा था इस दौरान पंप के निकट ढाबे के समीप खड़े ट्रक में तेजी के साथ उसकी बाइक में जा टकराई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

उक्त युवक अगरबत्ती का कारोबार करता था। इस घटना में बाइक का आगे का भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। अहले सुबह होने के कारण काफी देर बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई। स्थानीय लोगों के सूचना पर सिमराहा थानाध्यक्ष साजिद आलम घटना स्थल पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है। आवेदन प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी