Road Accident Bhagalpur: खरीक में ट्रक ने कार को रौंदा, कांग्रेस नेत्री की मौत, पुत्र समेत तीन जख्मी

Road Accident Bhagalpur एनएच-31 पर बगरी में पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा। पुलिस ने आकर कार के अंदर दबे सभी लोगों को बाहर निकाला। अपनी होने वाली बहू का बीए में नामांकन कराने जा रही थीं नारायणपुर। बेटा बहू और उसकी मां की हालत गंभीर।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:52 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:52 AM (IST)
Road Accident Bhagalpur: खरीक में ट्रक ने कार को रौंदा, कांग्रेस नेत्री की मौत, पुत्र समेत तीन जख्मी
खरीक एनएच21 पर हादसे के बाद कार के उड़े परखच्चे

संवाद सूत्र, खरीक (भागलपुर)। एनएच-31 पर बगरी में पेट्रोल पंप के समीप बुधवार को अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रही कार को रौंद दिया। हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई। जबकि उसके पुत्र समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आकर कार के अंदर दबे सभी लोगों को बाहर निकाला। जख्मी तीनों को इलाज के लिए खरीक पीएचसी भेजा। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। सभी घायलों की स्थिति च‍िंताजनक बताई जाती है। महिला की पहचान मधेपुरा, चौसा के घोषई गांव निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक लक्खी शर्मा की 55 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में हुई। वह कांग्रेस नेत्री थीं। घायलों में सविता देवी के 25 वर्षीय पुत्र मुकेश शर्मा के अलावा मधेपुरा के रतवारा थाना क्षेत्र के मुरौत की अंजनी देवी व उसकी बेटी सोनल कुमारी हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

ट्रक के साथ चालक की तलाश में जुटी पुलिस

मुकेश अपनी होने वाली पत्नी सोनल कुमारी का बीए में नामांकन कराने उसके साथ कार से नारायणपुर जा रहा था। साथ में उसकी मां के अलावा सोनल की मां अंजनी देवी भी थीं। इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया। खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि जख्मी सुमित कुमार के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक पर केस दर्ज किया गया है। ट्रक के साथ चालक का पता लगाया जा रहा है।

मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में बालक की मौत

संवाद सूत्र, रामगढ़ चौक (लखीसराय)। कुछ घंटे पूर्व ही सात वर्षीय मिथुन कुमार का मुंडन संस्कार हुआ था और घर पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे की एक घटना ने उसकी ङ्क्षजदगी छीन ली। गीत-संगीत के बीच खुशियों का माहौल पल भर में ही गम में बदल गाया। इस दुखद घटना से पूरे परिवार और गांव में मातम है। रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बिल्लो गांव के समीप मंगलवार देर शाम को सड़क दुर्घटना में मिथुन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिला मुख्यालय के नंदलाल यादव अपने पुत्र मिथुन कुमार का मुंडन संस्कार ज्वलप्पा स्थान में कराने के लिए परिवार सहित अपने ससुराल बिल्लो गांव आए हुए थे। मंगलवार को चानन के ज्वालप्पा स्थान से मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में बिल्लो गांव के समीप सड़क पार करने के क्रम में शेखपुरा की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल की चपेट में मिथुन कुमार आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा। वहां डाक्टर ने प्राथमिक इलाज करके बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। स्वजन उसे लखीसराय में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान बालक का मौत हो गई। मोटरसाइकिल चालक अपनी बाइक को वही छोड़कर फरार हो गया परंतु उस पर सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल की पहचान चानन के मालिया गांव के चुनक यादव (70) के रूप में की गई। चुनक यादव को रामगढ़ चौक थाना के एसआइ बिंदेश्वर पासवान ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ चौक में भर्ती कराया। साथ ही मिथुन के शव को पोस्टमार्टम के लिए रेफर किया।

chat bot
आपका साथी