Road accident Bhagalpur : बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्‍कर में मां और बेट की मौत

Road accident in Bhagalpur भागलपुर के दोगच्‍छी के समीप बोलोरो और बाइक के आमने सामने हुई टक्कर में मां और बेटा की मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन किया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:58 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:58 PM (IST)
Road accident Bhagalpur : बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्‍कर में मां और बेट की मौत
भागलपुर में सड़क दुर्घटना में मां और पुत्र की मौत।

भागलपुर, जेएनएन। Road accident in Bhagalpur : नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी बायपास के समीप मंगलवार को करीब 11 बजे बोलोरो और बाइक में आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक पर सवार महिला व युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने उन दोनों को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया।जहां ईलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक मां और बेटा बताया 

 जाता है। दोनों की पहचान सुल्तानगंज इलाके के अबजुगंज निवासी 50 वर्षीय बेबी देवी और 20 वर्षीय पुत्र  आकाश कुमार के रूप में हुई है। 

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार से बोलोरो भागलपुर के तरफ से आ रही थी और बाइक सवार सुल्तानगंज के तरफ से आ रहे थे। दोगच्छि मोड़ के समीप दोनो मे आमने -सामने टक्कर हो गई। बोलोरो चालक रौंदते हुई वाहन को तेज रफ्तार से लेकर भाग गए। महिला को सिर और शरीर के अन्य भागो मे गंभीर रूप से चोट लगी थी और युवक की स्थिति भी काफी नाजुक थी।

शिवनारायण ने बताया कि पत्नी और बेटा घर अबजुगंज से सुबह साढ़े आठ बजे भागलपुर मार्केटिंग के लिए निकले थे। दोगच्छि के पास बोलोरो चालक उनदोनो को रौंदते हुए भाग गए। स्थानीय थाने ने हमे घटना की सूचना दी। सूचना पाकर हमलोग जेएलएनएमसीएच पहुंचे ।ईलाज के दौरान दोपहर पत्नी और मेरे बेटे की मौत हो गई।

मौत की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

मामले मे नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि दोनो के शव का पोस्मार्टम हो रहा है।पोस्मार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जिस चारपहिया वाहन से टक्कर हुई है,उसका पता लगाया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे व स्थानीय लोगों से वाहन मालिक के बारे मे पड़ताल की जा रही है। जल्द बोलोरो सहित मालिक 

को गिरफ़तार किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी