भागलपुर में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, बाइपास रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्‍कर, बाइक सवार की मौत

Road accident Bhagalpur भागलपुर में आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हो गया। बाइपास रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्‍कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। दोनों के चालक फरार हैं। चालकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:49 AM (IST)
भागलपुर में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, बाइपास रोड पर ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्‍कर, बाइक सवार की मौत
बाइपास रोड पर सड़क दुर्घटना में एक की मौत।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Road accident Bhagalpur: भागलपुर के लोदीपुर टोल प्लाजा के समीप ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में आर्य टोला सबौर निवासी अरविंद साह की मौत हो गई। टोल प्लाजा के समीप तेज रफ्तार में आ रही ट्रक से ट्रैक्टर टकरा गई। जोरदार आवाज से आसपास के दुकानदार तेजी से हादसे वाली जगह की ओर दौड़ कर पहुंचे। हादसे में सबौर थानाक्षेत्र के आर्य टोला निवासी अरविंद साह की मौत हो गई। लोदीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर जमा हुई आक्रोशित लोगों की भीड़ को नियंत्रित कर समझा-बुझा कर हटाया। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि ट्रक और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर के समय बाइक से अपने दोस्त के साथ ख़िरीबांध गांव जा रहे अरविंद साह के ऊपर ट्रैक्टर का डाला जा गिर गया, जिससे उसकी दबकर मौत हो गई। अरविंद रिकवरी एजेंट का काम करता था। वह अपने एक साथी के साथ ख‍िरीबांध गांव जा रहा था। इसी दौरान दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर में हादसे का शिकार हो गया।

मृतक की पहचान सबौर थाना क्षेत्र के आर्य टोला निवासी सहदेव साह के पुत्र 29 वर्षीय अरविंद कुमार शाह रूप में हुई है। दुर्घटना सोमवार सुबह छह बजे के आसपास की बताई जा रही है। मृतक सहदेव अपने मित्र इंदिरानंद मिश्रा के साथ बाइक पर सवार होकर खीरीबांध जा रहा था। टोल प्लाजा के समीप पहुंचते ही अरविंद बाइक से नीचे उतर गया था। तभी लोदीपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार की ट्रक और भागलपुर कि तरफ से आ रही ट्रैक्टर दोनों वाहन ने सामने से एक दूसरे को टक्कर मार दी। इसी दौरान अरविंद के ऊपर ट्रैक्टर का ट्राली पलट गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं चालक ट्रक छोड़कर भाग गया जबकि ट्रैक्टर चालक इंजन लेकर भाग गया। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई। इंस्पेक्टर सह लोदीपुर थाना अध्यक्ष अमरनाथ साह ने बताया कि ट्रक और ट्रैक्टर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी