Road Accident Bhagalpur: बर्थ डे पार्टी कर घर लौट रहे था स्नातक का छात्र, तभी हुआ भयंकर हादसा, मौत

भागलपुर में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। साथ ही बरारी के युवक समेत चार ही हालत गंभीर है। जेएलएनएमसीएच में जख्‍मी का इलाज चल रहा है। नवगछिया के गरीबदास ठाकुरबाड़ी रोड निवासी आशीष के रूप में हुई मृतक की पहचान।

Dilip Kumar ShuklaPublish:Thu, 02 Dec 2021 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:40 PM (IST)
Road Accident Bhagalpur: बर्थ डे पार्टी कर घर लौट रहे था स्नातक का छात्र, तभी हुआ भयंकर हादसा, मौत
Road Accident Bhagalpur: बर्थ डे पार्टी कर घर लौट रहे था स्नातक का छात्र, तभी हुआ भयंकर हादसा, मौत

संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। बर्थडे पार्टी कर दोस्तों के साथ घर लौट रहे आशीष की रंगरा चौक के पास एनएच-31 पर सड़क हादसे में मौत हो गई। चार अन्य घायल हो गए। घटना बुधवार की देर रात की रंगरा चौक के पास हुई। मृतक की पहचान नवगछिया के गरीबदास ठाकुरबाड़ी रोड निवासी रामू गुप्ता के पुत्र आशीष (24) के रूप में हुई है। गुरुवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों ने सौंप दिया।

बरात जाने की बात कह निकला था भाई

मृतक की बहन ज्योति गुप्ता ने बताया कि बुधवार को आशीष बरात जाने की बात कह कर घर से निकला था। गुरुवार को सुबह उनलोगों को आशीष के सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिली। उनलोगों ने नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंच शव की शिनाख्त की। इधर, आशीष के दोस्तों ने बताया कि बुधवार को कटिहार के बरारी निवासी शुभम का जन्मदिन था। सभी दोस्त उसका जन्मदिन मनाने बरारी गए थे और पार्टी मना कर ज्योतिश की आल्टो कार से नवगछिया लौट रहे थे। रंगरा चौक से 500 मीटर पूरब एक ट्रक पहले से राजमार्ग पर खड़ी थी। रात में अंधेरा होने की वजह से आल्टो कार ट्रक से टकरा गयी।

इकलौता पुत्र था आशीष

मृतक आशीष कुमार नवगछिया के बीएलएस कालेज से इंटर की पढ़ाई पूरी कर स्नातक कर रहा था। वह अपने पिता रामू गुप्ता और शांति देवी का इकलौता पुत्र था। आशीष के माता पिता मूल रूप से बेगूसराय के रहने वाले हैं। लेकिन लंबे समय से पूरा परिवार नवगछिया के गरीबदास ठाकुरबारी रोड में किराए के मकान में रह रहा था। आशीष के पिता कपड़े के खुदरा विक्रेता हैं।

ये हुए जख्मी

घायलों में भागलपुर बरारी निवासी मिल्टन उर्फ सत्यव्रत, इस्माइलपुर भिट्ठी निवासी नीरज कुमार, नयाटोला निवासी ज्योतिष कुमार, कटिहार के बरारी निवासी शुभम कुमार शामिल हैं। इनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सबों का जेएलएनएमसीएच में इलाज चल रहा है।