शराब के नशे में टल्‍ली दो बदमाश गिरफ्तार, कंधे पर टांग रखी थीं बंदूकें, रानीगंज पुलिस ने की कार्रवाई

अररिया पुलिस ने बुधवार की देर रात कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफतार किया है। दोनों शराब के नशे में धुत थे। साथ ही उनके पास से एक बाइक और बंदूक की जब्‍त की गई है। दोनों का...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:45 PM (IST)
शराब के नशे में टल्‍ली दो बदमाश गिरफ्तार, कंधे पर टांग रखी थीं बंदूकें, रानीगंज पुलिस ने की कार्रवाई
अररिया पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफतार किया है। सांकेतिक तस्‍वीर।

संसू.रानीगंज(अररिया)।  नारायण पुर वार्ड संख्या 12 स्थिति सत्संग भवन के समीप बुधवार को दो युवक शराब के नशे में बाइक पर सवार हथियार के साथ की देर रात रानीगंज पुलिस ने पकड़ा। रानीगंज थाना के एएसआइ हृदयनारायण सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस बल के साथ गितवास बाजार में घूम रहे थे।

सूचना मिली कि नारायण पुर वार्ड संख्या 12 स्थित सत्संग भवन के समीप दो युवक शराब के नशे में बाइक पर सवार होकर हथियार के साथ हंगामा कर रहे हैं। किसी घटना को अंजाम भी दे सकते हैं। सूचना सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए नारायणपुर सत्संग भवन के समीप पहुंचे तो एक युवक बाइक लेकर फरार हो गया तथा दूसरा युवक को पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा। उसके पास एक अवैध मस्केट हथियार पाया गया। जो नारायणपुर वार्ड संख्या 12 निवासी विनीत कुमार है। उसके मुंह से शराब पीने की दुर्गंध आ रही थी।

भागने वाले युवक के बारे में बताया कि नारायणपुर वार्ड संख्या 13 निवासी अशोक कुमार मंडल है। जो पुलिस को देखकर अपना काला रंग की पल्सर बाइक लेकर भाग गया है। इसके बाद पकड़ाए युवक को लेकर रेफरल अस्पताल रानीगंज पहुंचे। जहां चिकित्सक ने विनीत के शराब पीने की पुष्टि किया। इसके बाद उससे हथियार का वैध कागजात दिखाने के लिए कहा लेकिन कोई संतोष जनक जबाब नहीं मिला। बरामद हथियार को जप्त कर विनीत कुमार को गिरफ्तार किया।

इसके बाद पुन: सूचना मिली कि सत्संग भवन के समीप से जो युवक बाइक लेकर भागा था वह रामपुर चौक के समीप है। सूचना पर तत्काल पकड़ाए आरोपित विनीत कुमार व पुलिस बल के साथ रामपुर चौक के समीप पहुंचा तो पुलिस को देखकर बाइक सवार युवक भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। वह शराब के नशे में हो हंगामा करने लगा। वह नारायण पुर वार्ड संख्या 13 निवासी अशोक कुमार मंडल है। जिसकी पुष्टि पूर्व में गिरफ्तार विनीत कुमार ने भी किया कि यही अशोक कुमार मंडल है और हमदोनों ही सत्संग भवन के समीप थे। इसके बाद अशोक की चिकित्सीय जांच कराई जिसमे चिकित्सक ने शराब पीने की पुष्टि किया। उसे गिरफ्तार करते हुए तथा बाइक को जब्त कर रानीगंज थाना लाया। रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि पकड़ाए दोनों युवक आवश्यक पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी